यह ख़बर 31 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चोटिल विराट कोहली का दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध

खास बातें

  • भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान आज चोटिल हो गए और उनका कोलकाता में गुरुवार को होने वाले दूसरे मैच में खेलना संदिग्ध है।
चेन्नई:

भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान आज चोटिल हो गए और उनका कोलकाता में गुरुवार को होने वाले दूसरे मैच में खेलना संदिग्ध है। कोहली पाकिस्तान की पारी में जब 41वां ओवर कर रहे थे। उनका पिछला पांव फिसल गया और वह घुटनों के बल गिर गए।

वह लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर निकले और सुरेश रैना ने वह ओवर पूरा किया। बीसीसीआई ने कहा कि कोहली की स्थिति पर नजर रखी जा रही है तथा दूसरे वनडे में उनके खेलने के बारे में फैसला अगले दो दिनों में किया जाएगा। बोर्ड सचिव संजय जगदाले ने विज्ञप्ति में कहा, विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ आज चेन्नई में पहले मैच में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए। उनका मैच के बाद एमआरआई किया गया। उन्होंने कहा, ‘उनके प्रमुख लिगामेंट सही है। उनके घुटने में हल्की चोट आई है। उपचार के बाद वह चोट से उबर रहे हैं। उनकी स्थिति पर नजर रखी जाएगी और वह तीन जनवरी 2013 को कोलकाता में दूसरे मैच में खेल पाएंगे या नहीं इस पर अगले दो दिन में फैसला किया जाएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com