वॉर्नर-कैंडिस की Love Story, ट्विटर से शुरू हुई दोस्ती प्यार में हुई तब्दील, शादी से पहले बने पिता..

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज डेविड वॉर्नर (David Warner Love Story) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस बार वॉर्नर अपनी बल्लेबाजी को लेकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर टिकटॉक वीडियो बनाकर फैन्स का दिल जीत रहे हैं

वॉर्नर-कैंडिस की Love Story, ट्विटर से शुरू हुई दोस्ती प्यार में हुई तब्दील, शादी से पहले बने पिता..

डेविड वॉर्नर की लव स्टोरी

खास बातें

  • डेविड वॉर्नर और कैंडिस ने साल 2015 में की शादी
  • ट्विटर के जरिए एक दूसरे के करीब आए दोनों
  • वॉर्नर का टिकटॉक वीडियो खूब मचा रहा है धूम

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज डेविड वॉर्नर (David Warner Love Story) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस बार वॉर्नर अपनी बल्लेबाजी को लेकर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर टिकटॉक वीडियो बनाकर फैन्स का दिल जीत रहे हैं. वॉर्नर कोरोनाकाल के दौरान लगातार टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर रहे हैं जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. वॉर्नर के द्वारा शेयर किए जा रहे वीडियो में उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है और साथ ही वॉर्नर की वाइफ कैंडिस (Candice Warner) भी पति का साथ देते हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि वॉर्नर और कैंडिस (Candice Warner) की शादी साल 2015 में हुई. दोनों की लव स्टोरी (Love Story) भी काफी दिलचस्प रही है. दोनों पहली बार ट्विटर पर के जरिए एक दूसरे से मिले. वॉर्नर एशेज सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड गए हुए थे, उसी दौरान कैंडिस ने उनको ट्विटर पर मैसेज भेजा था. इसके बाद वॉर्नर और कैंडिस एक दूसरे से बात करने लगे और दोनों की दोस्ती हो गई. शुरूआत में वॉर्नर इस रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं थे लेकिन बाद में फिर साथ में समय बिताने पर कैंडिस के करीब आए.

डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस (Candice Warner)  एथलिट और सुपरमॉडल अपने करियर में रही हैं, उन्हें ऑस्ट्रेलिया की आयरनवुमन कहा जाता था. खबरों की मानें तो वॉर्नर से प्यार होने से पहले कैंडिस का अफेयर रग्बी प्लेयर सोन बिल विलियम्स (Sonny Bill Williams) के साथ रहा था जिसने काफी सुर्खियों बटोरी थी. लेकिन वॉर्नर से दोस्ती होने बाद कैंडिस पूरी तरह से बदल गई और अपना पूरा ध्यान वॉर्नर के साथ रिश्ते को मजबूत करने में लग गई. आपको बता दें कि साल 2015 में दोनों ने एक दूसरे से शादी की लेकिन उससे पहले ही कैंडिस वॉर्नर के बच्चे की मां बन गईं थी. वर्तमान में अब दोनों को 3 बेटियां हैं और तीनों बेटी वॉर्नर के द्वारा बनाए जाने वाली टिकटॉक वीडियो में नजर आ चुकी हैं.

बॉस टेंपरिंग के समय केंडिस ने वॉर्नर और परिवार को संभाला
साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका में वॉर्नर पर बॉल टेंपरिंग करने का आरोप सिद्ध हुआ जिसके कारण उन्हें इंटरनेशनल किकेट से एक साल के लिए बैन कर दिया गया. इस मुश्किल वक्त में कैंडिस ने वॉर्नर को संभाला और उनको आने वाले समय के लिए मजबूत बनाया. कैंडिस के कारण ही वॉर्नर इस मुश्किल समय से बाहर आ पाए. कई दफा वॉर्नर ने खुद ही कैंडिस की तारीफ की और कहा है कि उसके कारण ही वो फिर से अपने क्रिकेट करियर में सफल हो पाए. कैंडिस हमेशा मेरे साथ मजबूती के साथ खड़ीं रहीं.

डेविड वॉर्नर का करियर
वॉर्नर ने अपने करियर में अबतक 84 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 24 शतक जमाते हुए कुल 7244 रन बना लिए हैं इसके अलावा वनडे में उनके नाम कुल 123 मैच दर्ज हैं. वॉर्नर ने अबतक वनडे में कुल 5267 रन बनाएं हैं जिसमें 18 शतक और 21 अर्धशतक है. आईपीएल में (IPL) वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं और साथ ही हैदराबाद टीम के कप्तान भी हैं. वॉर्नर की कप्तानी में हैदराबाद की टीम ने साल 2016 का आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया था.

VIDEO: विराट कोहली ने कुछ दिन पहले बड़ा बयान दिया था अपने करियर को लेकर. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com