NDTV Khabar

मुंबई को IPL चैंपियन बनाने वाले इस गेंदबाज की पत्नी उड़ा देती थी 'होश', जानिए कैसी है पर्सनल लाइफ, PICS

आईपीएल 10 के फाइनल में मुंबई इंडियन्स की जीत इतनी आसान नहीं थी. एक समय उसकी हार तय लग रही थी, लेकिन उसके गेंदबाजों ने उसे मैच में शानदार तरीके से वापस ला दिया और अंतिम गेंद पर जीत दिला दी.

188 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई को IPL चैंपियन बनाने वाले इस गेंदबाज की पत्नी उड़ा देती थी 'होश', जानिए कैसी है पर्सनल लाइफ, PICS

मिचेल जॉनसन ने हाल ही में शादी की छठी सालगिरह मनाई है...

खास बातें

  1. IPL फाइनल के अंतिम ओवर में राइजिंग पुणे को 11 रन चाहिए थे
  2. जॉनसन ने ओवर में दो विकेट लिए और 9 रन देकर, टीम को जिता दिया
  3. IPL में जॉनसन की पत्नी भी मौजूद रहती थीं, हालांकि इस बार नहीं दिखीं
नई दिल्ली: आईपीएल 10 के फाइनल में मुंबई इंडियन्स की जीत इतनी आसान नहीं थी. एक समय उसकी हार तय लग रही थी, लेकिन उसके गेंदबाजों ने उसे मैच में शानदार तरीके से वापस ला दिया और अंतिम गेंद पर जीत दिला दी. फाइनल मैच को मुंबई इंडियन्स के पक्ष में करने का सारा दारोमदार ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्व तेंज गेंदबाज पर था. वैसे बाएं हाथ का यह पेसर इंटरनेशनल क्रिकेट में ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी ऐसे कई मौकों पर जीत दिला चुका था. मतलब उसके पास तनाव को झेलने का जज्बा और अनुभव दोनों था. तभी तो मुंबई को कप्तान रोहित शर्मा ने अंतिम ओवर में उन पर विश्वास किया. इस क्रिकेट की पत्नी भी काफी साहसी हैं और ब्लैक बेल्ट रह चुकी हैं. खुद जॉनसन इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ चुके हैं, लेकिन उनकी फिटनेस बनी हुई है. आइए जानते हैं मुंबई को चैंपियन बनाने वाले इस गेंदबाज की फिटनेस के राज और पर्सनल लाइफ के बारे में...

हम ऑस्ट्रेलिया के जिस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की बात कर रहे हैं वह हैं मिचेल जॉनसन. वैसे तो जॉनसन इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन उनकी फिटनेस देखकर आप नहीं कह सकते वह नियमित क्रिकेट नहीं खेलते. उन्होंने आईपीएल में जब भी मौका मिला है, तो अपना लोहा मनवाया है. आईपीएल फाइनल में मिचेल ने अंतिम ओवर में राइजिंग पुणे के दो विकेट झटकते हुए टीम को चैंपियन बना दिया था. उनके इस प्रदर्शन से मुंबई ने तीसरी बार टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच दिया था. 

ब्लैक बेल्ट..., मॉडलिंग
जॉनसन नहीं उनकी पत्नी भी खेल में स्टार रह चुकी हैं. वह कराटे में अच्छे से अच्छे विरोधी के होश उड़ा देतीं थी. तभी तो उन्को ब्लैक बेल्ट मिला था. इतना ही नहीं खेल के अलावा सुंदरता में भी उनका कोी जवाब नहीं है. उन्होंने मॉडलिंग भी की है. उनका पूरा नाम जेसिका ब्रेतिचा है. वह वर्तमान में एसेसरीज डिजाइनर हैं.
 
mitchell johnson wife ipl mumbai indians
हाल ही में मिचेल जॉनसन ने अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई है. उनकी शादी ब्लैक बेल्ट रह चुकीं जेसिका से हुई है. उन्होंने अपनी सालगिरह पर एक फोटो भी शेयर की थी.
 
mitchell johnson wife kids ipl mumbai indians
मिचेल जॉनसन अपनी बेटी के साथ की तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं. वह उनके साथ मस्ती करते भी नजर आते हैं. क्रिकेट से दूर रहने के दौरान वह पूरा समय परिवार को देते हैं. उनके दो बच्चे हैं.
 
mitchell johnson wife kids ipl mumbai indians
 
mitchell johnson wife kids ipl mumbai indians
खास बात यह कि मिचेल जॉनसन ने फिटनेस संबंधी समस्याओं के चलते ही संन्यास लिया था, लेकिन इस पर वह अब भी ध्यान दे रहे हैं और उनका एक वर्कआउट प्लान है, जिसे वह नियमित रूप से फॉलो करते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement