NDTV Khabar

Ipl 2018: कुलदीप यादव ने दिया विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को चैलेंज!

इसमें दो राय नहीं कि धोनी और विराट कोहली बड़े बल्लेबाज हैं, पर कुलदीप का चैलेंज तो आखिर उनके लिए चैलेंज ही है!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ipl 2018: कुलदीप यादव  ने दिया विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को चैलेंज!

कुलदीप यादव के अलग-अलग अंदाज (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आईपीएल में दो सेशन में खेल चुक हैं कुलदीप यादव
  2. कुलदीप के 15 मैचों में हैं 18 विकेट
  3. दक्षिण अफ्रीकी सीरीज ने बढ़ा दिया भरोसा
नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 जैसे-जैसे और पास आ रहा है, ठीक वैसे ही टीमों की तैयारियां जोर पकड़ रही हैं, तो अब खिलाड़ियों के बयान भी आने शुरू हो गए हैं. मतलब यह कि अब माहौल पूरी तरह से बनने की ओर है. इसी के तहत टीम इंडिया के नए स्टार लेफ्टआर्म स्पिनर कुलदीप यादव ने अप्रत्यक्ष रूप से विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को चैलेंज कर दिया है. 
  आपको बता दें कि केकेआर ने नीलामी में राइट-टू-मैच के जरिए कुलदीप यादव को 5.8 करोड़ रुपये में खरीदा था. आईपीएल की नीलामी दक्षिण अफ्रीका में खेली गई टी-0 और वनडे सीरीज के दौरान ही हुई थी.
  इस सीरीज में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा था. यह प्रदर्शन एक बड़ी वजह रहा था, जिसके कारण कुलदीप यादव पांच करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत झटकने में कामयाब रहे. इन दोनों ने मिलकर भारत की 5-1 से वनडे सीरीज जीत में 6 मैचों में 7 विकेट चटकाए थे. 

यह भी पढ़ें: Ipl 2018: राजस्थान ने किया स्टीव स्मिथ के विकल्प का ऐलान, केकेआर में कुर्रन लेंगे मिशेल स्टॉर्क की जगह

टिप्पणियां
बता दें कि 23 साल के कुलदीप यादव दो सत्र (2016 और 2017)  में मिलाकर कुल 15 ही मैच खेले हैं. इन 15 मैचों में कुलदीप ने 18 विकेट चटकाए हैं. यह प्रदर्शन उनकी काबिलियत से मेल नहीं ही खाता. लेकिन आज के कुलदीप एक जुदा बॉलर हैं. और टीम इंडिया के प्रदर्शन ने उन्हें आत्मविश्वास से भर दिया है. शायद यही वजह है कि कुलदीप यादव ने अब महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को ही चैलेंज कर डाला है. 

VIDEO: मोहम्मद शमी भी पूरी तरह फिट होकर आईपीएल में कहर बरपाने को तैयार हैं.
कुलदीप यादव ने कहा कि वह शुरू हो रहे टूर्नामेंट में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली का विकेट चटकाना चाहते हैं.  कुलदीप ने कहा कि जब स्पिन खेलने की बात आती है, तो विराट और धोनी इस मामले में सर्वश्रेष्ठ हैं. लेकिन मैं इन दोनों को आउट करने की ओर निहार रहा हूं. और मैंने इन दोनों के लिए ही प्लान बनाया है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement