NDTV Khabar

IPL 2018: पसीना बहाते दिखे कुमार मंगलम बिड़ला के बेटे, RR की दमदार शुरुआत की तैयारी

राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) के बर्नबू स्टेडियम में तीन दिवसीय शिविर की शुरुआत कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: पसीना बहाते दिखे कुमार मंगलम बिड़ला के बेटे, RR की दमदार शुरुआत की तैयारी

राजस्थान रॉयल्स की टीम ने तीन दिवसीय शिविर की शुरुआत कर दी है.

खास बातें

  1. राजस्थान रॉयल्स की टीम ने तीन दिवसीय शिविर की शुरुआत कर दी है.
  2. कुमार मंगलम बिड़ला के बेटे आर्यमन बिड़ला ने भी प्रैक्टिस की.
  3. प्रैक्टिस के दौरान राजस्थान रॉयल्स ने तस्वीरें ट्वीट की हैं.
नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों ने मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) के बर्नबू स्टेडियम में तीन दिवसीय शिविर की शुरुआत कर दी है. सूचना के अनुसार, राजस्थान टीम में सात भारतीय खिलाड़ी हैं. ये खिलाड़ी जूबिन बारुचा के मार्गदर्शन में शिविर में अभ्यास कर रहे हैं. ये खिलाड़ी इस शिविर में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के कौशल के प्रशिक्षण हेतु अभ्यास मैच खेलेंगे.

IPL Auction 2018 : पिता भारत के टॉप-10 बिजनेसमैनों में, दोबारा बोली में किसी तरह 30 लाख में बिका बेटा

टिप्पणियां

भारत के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने युवा खिलाड़ियों को कुछ सुझाव दिए. इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स के कार्यकारी चेयरमैन रणजीत बारठाकुर ने रहाणे के साथ योजना पर चर्चा की. प्रैक्टिस के दौरान कुमार मंगलम बिड़ला के बेटे आर्यमन बिड़ला भी पसीना बहाते नजर आए. आईपीएल ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 30 लाख में खरीदा है. प्रैक्टिस के दौरान राजस्थान रॉयल्स ने तस्वीरें ट्वीट की हैं. जिसे आर्यमन ने रिट्वीट किया है. 


न्‍यूजीलैंड के इस गेंदबाज ने कहा, 'खुश हूं MS धोनी को मैच में बॉलिंग करने का मौका नहीं मिलेगा'
 


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण की शुरुआत से पहले राजस्थान की टीम इस प्रकार के तीन अन्य शिविरों का आयोजन करेगी. राजस्थान रॉयल्स के उपाध्यक्ष राजीव खन्ना ने आईएएनएस को बताया कि उनकी टीम दो साल बाद आईपीएल खेलने के लिए काफी उत्साहित है. राजीव ने कहा, "हम वादा करते हैं कि हम अपनी खोई पहचान वापस हासिल करेंगे और उस उत्साह को भी वापस लाएंगे, जिससे पिछले चार वर्षो तक यह शहर वंचित रहा है."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement