NDTV Khabar

IPL 2018: तूफानी बल्‍लेबाज यूसुफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान से किया 'आतिशबाजी' का वादा..

वडोदरा के यूसुफ पठान की गिनती धमाकेदार बल्‍लेबाजों में की जाती है.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: तूफानी बल्‍लेबाज यूसुफ पठान ने छोटे भाई इरफान पठान से किया 'आतिशबाजी' का वादा..

यूसुफ और इरफान, दोनों भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आईपीएल 2018 में राहुल ने बनाया है 14 गेंदों पर अर्धशतक
  2. इरफान ने लिखा, 'भाई आप 13 गेंदों पर फिफ्टी की कोशिश करिए'
  3. यूसुफ ने कहा, मैं इसके लिए पूरी कोशिश करूंगा
नई दिल्‍ली: वडोदरा के यूसुफ पठान की गिनती धमाकेदार बल्‍लेबाजों में की जाती है. ऑलराउंडर इरफान पठान के बड़े भाई यूसुफ टीम इंडिया के लिए खेलते हुए भी कुछ आतिशी पारियां खेल चुके हैं. आईपीएल में उनके बल्‍ले ने काफी धमाल मचाया है. यूसुफ को गेंद को निर्ममता से हिट करने के लिए जाना जाता है. यही कारण है कि विपक्षी गेंदबाजों उनसे काफी खौफ खाते हैं. आईपीएल 2018 के मौजूदा सीजन में यूसुफ पठान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. टीम को अपने इस आतिशी बल्‍लेबाजों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्‍मीद है. वैसे भी यूसुफ का बल्‍ला जिस दिन चलता है, विपक्षी गेंदबाजों की खैर नहीं होती.

टिप्पणियां
 (इनपुट: एजेंसी)'कुछ ऐसे' यूसुफ पठान का करियर बीसीसीआई ने बचा लिया

यूसुफ ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में महज 14 गेदों पर अर्धशतक जमाने वाले किंग्‍स इलेवन पंजाब के लोकेश राहुल को बधाई दी है. राहुल का यह अर्धशतक आईपीएल का अब तक सबसे तेज अर्धशतक है. दरअसल आईपीएल में इस बार कमेंटेटर भी भूमिका में नजर आ रहे यूसुफ के छोटे भाई इरफान पठान ने ट्वीट किया था, 'केएल राहुल की बेहतरीन पारी. आईपीएल की सबसे तेज फिफ्टी. फिर उन्‍होंने अपने भाई यूसुफ को संबोधित करते हुए लिखा, 'भाई, आप 13 बॉल पर फिफ्टी बनाने की कोशिश करिए.'

वीडियो: आईपीएल 2018 के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं स्‍टोक्‍स इरफान के इस ट्वीट का यूसुफ ने जवाब देने में देर नहीं लगाई. उन्‍होंने ट्वीट किया, 'तेरे लिए 13 बॉल में भी 50 रन बनाने का प्रयास करेंगे..इंशा अल्‍लाह.' अपने इस ट्वीट में यूसुफ ने लोकेश राहुल की अर्धशतकीय पारी की तारीफ करते हुए लिखा, 'वेल प्‍लेड राहुल.' उन्‍होंने इरफान को लिखा, कमेंटरी बॉक्‍स में तुम्‍हें (इरफान पठान को) सुनते हुए अच्‍छा लगा. उम्‍मीद है कि तुम कमेंटेटर के नए रोल का पूरा मजा ले रहे होगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement