IPL 2019: CSK के ड्वेन ब्रावो ने बताया, 'इसलिए MD धोनी के साथ बैटिंग करना है पसंद'

IPL 2019: CSK के ड्वेन ब्रावो ने बताया, 'इसलिए MD धोनी के साथ बैटिंग करना है पसंद'

CSK vs RR: MS dhoni ने Dwayne Bravo के साथ पांचवें विकेट के लिए 66 रन जोड़े © BCCI/IPL

खास बातें

  • कहा, धोनी बैटिंग को बेहद आसान बना देते हैं
  • वे मुश्किल क्षणों में भी शांत और संयत रहते हैं
  • राजस्‍थान के खिलाफ धोनी ने खेली नाबाद 75 रन की पारी
चेन्‍नई:

अनहोनी को होनी करना महेंद्र सिंह धोनी की आदत है.... विपरीत परिस्थितियों में सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन देने की झलक धोनी (MS Dhoni) ने रविवार को आईपीएल (IPL 2019)  में राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ (CSK vs RR) मुकाबले में दिखाई. उनकी नाबाद 75 रन की जुझारू पारी की बदौलत चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने राजस्‍थान रॉयल्‍स को 8 रन से हरा दिया. अपनी पारी के दौरान धोनी ने 46 गेंदों का सामना यिा और चार छक्‍के और इतने ही चौके लगाए. इस पारी के दौरान धोनी ने ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के साथ पांचवें विकेट के लिए 56 रन की साझेदारी की. मैच के बाद ब्रावो ने अपने कप्‍तान की पारी की जमकर प्रशंसा की. CSK टीम के सहयोगी सैम बिलिंग्‍स को दिए इंटरव्‍यू में  ब्रावो ने कहा, धोनी मुश्किल क्षणों में भी शांत और संयत रहते हैं. वे अपने खेल को बखूबी समझते हैं.

धोनी हैं 'मुकद्दर के सिकंदर', RR के खिलाफ मैच में हुआ ऐसा, देखते रह गए रहाणे, VIDEO

ब्रावो (Dwayne Bravo)ने बातचीत के दौरान ' धोनी अपने मजबूत पक्ष को बखूबी समझते हैं.' धोनी के साथ अपनी पार्टनरशिप को लेकर ब्रावो ने कहा, 'मेरे लिए तो यह केवल धोनी की ऊर्जा को भरपूर सहयोग प्रदान करना था. कप्‍तान ने मुझे सकारात्‍मक रहने के लिए प्रोत्‍साहित किया. मैं धोनी के साथ बल्‍लेबाजी करना पसंद कता हूं क्‍योंकि वे बल्‍लेबाजी को बेहद आसान बना देते हैं.' इंडियन प्रीमियर लीग के ट्विटर हैंडल पर पोस्‍ट किए गए गए इस वीडियो देखें ब्रावो की सैम बिलिंग्‍स के साथ बातचीत...

राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में पहले बैटिंग करते हुए चेन्‍नई की टीम (Chennai Super Kings) एक समय मुश्किल स्थिति में नजर आ रही थी. शुरुआती पांच ओवर में ही टीम तीन विकेट गंवा चुकी थी. ऐसे में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने पहले सुरेश रैना और फिर ड्वेन ब्रावो के साथ अच्‍छी साझेदारी करते हुए की जोड़ी टीम को सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचा दिया. हालांकि इस दौरान धोनी को किस्‍मत का साथ भी मिला.

एमएस धोनी ने फिर से मैच फिक्सिंग पर मुंह खोला, लेकिन 'असल बात' पर चुप्पी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेन्‍नई की बल्‍लेबाजी में पारी के छठे ओवर के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer)की गेंद पर धोनी ने डिफेंसिव स्‍ट्रोक खेलने की कोशिश की, इस दौरान गेंद उनके बल्‍ले और फिर पैर से लगकर लुढ़कते हुए स्‍टंप पर जा लगी. गेंद जाकर स्‍टंप से जरूर टकराई लेकिन बेल्‍स नहीं गिरी. तकदीर धोनी पर मेहरबान थी. यह वाकया जिस समय हुआ, उस समय चेन्‍नई (CSK) का स्‍कोर तीन विकेट पर 28 रन था. स्‍थापित बल्‍लेबाज अंबाती रायुडू, सुरेश रैना और केदार जाधव पवेलियन लौट चुके थे.धोनी (MS Dhoni) यदि इस मौके पर आउट हो जाते तो चेन्‍नई टीम की हालत और खराब हो सकती थी. बाद में धोनी ने नाबाद 75 रन की बेहतरीन पारी खेली और उनकी पारी का चेन्‍नई टीम की 8 रन की जीत में अहम योगदान रहा.

वीडियो: KKR के कुलदीप यादव से खास बातचीत