IPL 2019: रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस के शानदार प्रदर्शन का बताया यह कारण...

IPL 2019: रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस के शानदार प्रदर्शन का बताया यह कारण...

Rohit Sharma ने MI की जीत का श्रेय टीम के एकजुट होकर किए प्रदर्शन को दिया

खास बातें

  • कहा, हमारी टीम कुछ खिलाड़ि‍यों पर निर्भर नहीं रही
  • जरूरत पड़ने पर हर खिलाड़ी ने दिया जीत में योगदान
  • पहले क्‍वालिफायर में चेन्‍नई का सामना करेगी मुंबई
मुंबई:

रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)ने पहले स्‍थान पर रहते हुए इंडियन प्रीमियर लीग  (IPL 2019) के प्‍लेऑफ में स्‍थान बनाया है. रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने दिनेश कार्तिक की कप्‍तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders)को 9 विकेट (मैच रिपोर्ट)से पराजित किया. इस हार के साथ ही कोलकाता की टीम प्‍लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है और सनराइजर्स हैदराबाद प्‍लेऑफ में जगह बनाने वाले चौथी टीम बनी है. आईपीएल के पहले क्‍वालिफायर में मंगलवार को मुंबई इंडियंस का मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स से होगा. कोलकाता को हराने के बाद MI के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने कहा कि उनकी टीम ने धीमी शुरुआत के बाद मजबूत वापसी की आदत डाल ली है.उन्‍होंने कहा कि मुंबई के लिए टूर्नामेंट का आखिरी चरण काफी मायने रखता है.

हार्दिक पंड्या के खिलाफ एक यूजर ने की नस्‍ली टिप्‍पणी तो लोगों ने इस तरह दिया करारा जवाब..

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा ,‘हमें पता है कि आईपीएल में आखिरी दौर के मैच काफी मायने रखते हैं. हमने हमेशा दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया है.'उन्होंने कहा,‘आईपीएल मजेदार टूर्नामेंट है जिसमें कोई भी टीम किसी को कभी भी हरा सकती है. हम छोटे-छोटे कदम रखकर आगे जाना चाहते हैं.'रोहित ने जीत का श्रेय टीम प्रयासों को देते हुए कहा,‘मुझे सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि हम टीम प्रयासों से जीते. उन्‍होंने कहा कि टूर्नामेंट में हमारे अब तक के शानदार प्रदर्शन का कारण यह है कि हम कुछ खिलाड़ियों पर ही निर्भर नहीं रहे.जरूरत पड़ने पर सभी ने योगदान दिया.'

इंडीज ने दिखाई ताकत, वनडे में पहले विकेट के लिए होप-कैंपबेल ने की 365 रन की साझेदारी

अपने प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा,‘मेरी बेटी मुझे यहां हर मैच में खेलते देखने आ रही है. पहले मैं रन नहीं बना सका लेकिन आज बनाए तो वह सो गई थी.'चेन्नई के खिलाफ क्वालीफायर के बारे में मुंबई के स्टार हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने कहा,‘चेन्नई सुपरकिंग्‍स की टीम अलग तरह की चुनौती है. यह रोमांचक मैच होगा. हम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके फाइनल में जाना चाहेंगे.'दूसरी ओर, मुंबई के हाथों मिली हार के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि उनकी टीम पावरप्ले के बाद लय नहीं पकड़ सकी. उन्होंने कहा,‘जब हम बैटिंग कर रहे थे तब विकेट स्ट्रोक्स खेलने के लिएआसान नहीं था. मुंबई के गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन किया. दूसरी पारी में ओस से बल्लेबाजी आसान हो गई लेकिन यह कोई बहाना नहीं है.' (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर बॉलर हैं चहल और कुलदीप

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com