IPL 2019: सनराइजर्स के खिलाफ RCB की 'बड़ी' हार से विराट खफा, कही यह बात...

IPL 2019: सनराइजर्स के खिलाफ RCB की 'बड़ी' हार से विराट खफा, कही यह बात...

virat kohli ने कहा, हमारे लिए यह सबसे शर्मनाक हारों में से एक थी

खास बातें

  • कहा, ऐसी हार का हजम कर पाना बेहद कठिन
  • मैच की शुरुआत से कुछ भी हमारे लिए अच्‍छा नहीं रहा
  • अपनी टीम के प्रदर्शन को शर्मनाक करार दिया
हैदराबाद:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण के विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के लिए इस समय कुछ भी ठीक नहीं चल रहा. आरसीबी टूर्नामेंट में अब तक अपने तीनों मैच में हार चुकी है. सबसे महत्‍वपूर्ण बात यह है कि अपने तीन में से दो मैचों में विराट की टीम का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा और उसे बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा. टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में जहां चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ जहां विराट की आरसीबी महज 70 रन पर आउट हो गई और उसे 7 विकेट की हार का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs RCB)के खिलाफ रविवार को हुआ मैच भी इस मामले में बहुत अलग नहीं रहा. इस मैच में डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टॉ के शतक की बदौलत SRH ने 231 रनों का विशाल स्‍कोर खड़ा किया जबकि आरसीबी 113 रन पर ढेर हो गई. मैच में विराट की टीम को 118 रन की 'भीमकाय' हार का सामना करना पड़ा. अपनी टीम के इस शर्मनाक प्रदर्शन से विराट (Virat Kohli) बेहद नाराज हैं, उन्‍होंने कहा कि ऐसी हार को पचा पाना बेहद मुश्किल है.

IPL: धोनी हैं 'मुकद्दर के सिकंदर', RR के खिलाफ मैच में हुआ ऐसा, देखते रह गए रहाणे, VIDEO

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम के प्रदर्शन और इस हार को शर्मनाक बताया है. रनों के लिहाज से बेंगलोर की यह दूसरी सबसे बड़ी हार रही. कोहली ने मैच के बाद कहा, "हमारे लिए यह सबसे शर्मनाक हारों में से एक थी. इस हार को पचाना बहुत मुश्किल है. हमारे लिए पहली गेंद से लेकर आखिरी विकेट गिरने तक कुछ भी अच्छा नहीं गुजरा."उन्होंने कहा, " हैदराबाद ने शानदार प्रदर्शन से हमें सभी विभागों में मात दी. उन्होंने (हैदराबाद) ने दिखाया कि वे एक चैम्पियन टीम है. वे पिछली बार फाइनल में पहुंचे थे और उन्होंने 2016 में हमें हराया था. इसका पूरा श्रेय वार्नर और बेयरस्टो की जोड़ी को जाता है."


कोहली (Virat Kohli) ने कहा, "मैच के दौरान हमने कुछ प्रयोग किए. मुझे लगा कि एबी के साथ नंबर पर तीन पर बल्लेबाजी करके विपक्षी टीम को दबाव में लाया जा सकता है. हमारे पास अभी भी 11 मैच बाकी हैं और मुझे उम्मीद है कि हम आगे जीत की लय हासिल करेंगे." आरसीबी को अपना अगला मैच राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ खेलना है. इस मैच के बारे में विराट ने कहा, राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ जयपुर की पिच अच्‍छी होगी. हमें इस मैच में वैसा ही प्रदर्शन करना होगा जैसा हमने मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिखाया था. हमें लगातार अच्‍छा प्रदर्शन करना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: KKR के कुलदीप यादव से खास बातचीत