IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने विराट-अनुष्का की रोमांटिक तस्वीर खींची, सोशल मीडिया पर मची धूम

IPL 2020: आरसीबी कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में विराट और अनुष्का शाम के वक्त अटलांटिस द पाम, रिसॉर्ट्स (Atlantis Palm hotel) के सामने समुद्र में स्विमिंग करते हुए नजर आ रहे.

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने विराट-अनुष्का की रोमांटिक तस्वीर खींची, सोशल मीडिया पर मची धूम

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने विराट-अनुष्का की रोमांटिक तस्वीर खींची, सोशल मीडिया पर मची धूम

IPL 2020: आरसीबी कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में विराट और अनुष्का शाम के वक्त अटलांटिस द पाम, रिसॉर्ट्स (Atlantis Palm hotel) के सामने समुद्र में स्विमिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर कर कोहली ने फोटो क्रेडिट में डिविलियर्स (AB de Villiers) का नाम कैप्शन में लिखा है. कोहली के द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि पिछले मैच में आरसीबी ने राजस्थान को हराया था. उस मैच में एबी ने विस्फोटक पारी खेलकर मैच का रूख बैंगलोर की ओर मोड़ दिया था. जीत के बाद कोहली अपनी वाइफ अनुष्का के साथ खाली समय को बिताते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा भी विराट कोहली के साथ दुबई में हैं और मैच के दौरान स्टेडियम में आरसीबी टीम को चीयर करती हुई दिखाई दे रहीं है. 

pic credit - @abdevilliers17

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि आईपीएल 2020 के प्वाइंट्स टेबल में आरसीबी तीसरे नंबर पर हैं. टूर्नामेंट में अब 2 मैच जीतकर बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर सकती है.  अबतक आईपीएल में आरसीबी एक बार भी आईपीएल का खिताब जीतने में सफल नहीं रही है. 

DC vs CSK: स्टार एथलीट योहान ब्लेक ने एमएस धोनी के इस फैसले को हालिया सबसे खराब करार दिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली की कप्तानी में इस बार आरसीबी खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. डिविलियर्स भी टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में हैं. अब आरसीबी का अगला मुकाबला 21 अक्टूबर को केकेआऱ के खिलाफ होगा. आऱसीबी और केकेआर के बीच आईपीएल का 39वां मैच अबू धाबी में खेला जाएगा. केकेआर के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​