IPL: सीएसके को जीत नहीं दिला पाए MS Dhoni, तो इरफान पठान बोले- 'उम्र कुछ के लिए टीम से बाहर कर देने का..'

IPL 2020: CSK vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद (Surises Hyderabad) के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 7 रनों से हार का सामना करना पड़ा. एक बार फिर सीएसके के बल्लेबाज मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे यही कारण रहा कि आखिर में धोनी (MS Dhoni) की टीम को हार का सामना करना पड़ा

IPL: सीएसके को जीत नहीं दिला पाए MS Dhoni, तो इरफान पठान बोले- 'उम्र कुछ के लिए टीम से बाहर कर देने का..'

IPL 2020 इरफान पठान का ट्वीट वायरल, सीएसके की हार के बाद कही ऐसी बात

खास बातें

  • हैदराबाद के खिलाफ मैच में सीएसके को मिली 7 रन से हार
  • 47 रन बनाकर नाबाद लौटे एम एस धोनी
  • इरफान पठान ने ट्वीट कर दिया अपना रिएक्शन

IPL 2020: CSK vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद (Surises Hyderabad) के खिलाफ मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को 7 रनों से हार का सामना करना पड़ा. एक बार फिर सीएसके के बल्लेबाज मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे यही कारण रहा कि आखिर में धोनी (MS Dhoni) की टीम को हार का सामना करना पड़ा, आईपीएल 2020 में सीएसके की यह तीसरी लगातार हार है.मैच में धोनी ने भले ही नाबाद 47 रन की पारी खेली लेकिन टीम कोे जीत नहीं दिला पाए. एम एस धोनी ने 36 गेंद पर 47 रन बनाए जिसमे ं4 चौक और 1 छक्का शामिल रहा. बल्लेबाजी के दौरान धोनी शुरूआती समय गेंदबाजों के खिलाफ खुलकर रन नहीं बना पा रहे थे , जिसके कारण सीएसके लक्ष्य से 7 रन दूर रह गई, आखिरी समय में भले ही धोनी ने लंबे शॉट मारे लेकिन 20 ओवर के कोटे तक सीएसके 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी. धोनी की पारी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. यहा ंतक कि केआरके ने ट्वीट कर धोनी के बारे में उलटी सीधी बातें की.

— KRK (@kamaalrkhan) October 2, 2020

वहीं पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी सीएसके की हार के बाद ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है. इरफान ने तंज कसने के अंदाज में ट्वीट किया और लिखा, 'उम्र कुछ के लिए सिर्फ एक संख्या है और दूसरों के लिए एक कारण है टीम से बाहर कर देने के लिए ..' इरफान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और काफी रिट्वीट भी मिल रहे हैं. बता दें कि इरफान ने 35 साल की उम्र में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था लेकिन भारत के लिए उन्होंने अपना आखीरी इंटरनेशनल मैच 2012 में ही खेला था. लगभग 28 साल की उम्र में इरफान को भारतीय टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पहले इरफान ने भारतीय चयनकर्ताओं पर भी तंज कसा था और अपने लाइव चैट के दौरान कहा था कि भारत के चयनकर्ताओं ने उन्हें उम्र से पहले ही बुढ़ा साबित कर दिया था, यही कारण रहा कि फिर वो भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पाए. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​