IPL में एनरिच नॉर्टजे ने सबसे तेज गेंद फेंकने का बनाया रिकॉर्ड, तो वाइफ ने ऐसे किया रिएक्ट

IPL 2020: एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) ने कमाल की गेंदबाजी की और सभी को हैरान कर दिया. एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) आईीपीएल के इतिहास में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज बने

IPL में एनरिच नॉर्टजे ने सबसे तेज गेंद फेंकने का बनाया रिकॉर्ड, तो वाइफ ने ऐसे किया रिएक्ट

IPL में एनरिच नॉर्टजे ने सबसे तेज गेंद फेंकने का बनाया रिकॉर्ड, तो वाइफ ने ऐसे किया रिएक्ट

खास बातें

  • IPL में एनरिच नॉर्टजे ने सबसे तेज गेंद फेंकने का बनाया रिकॉर्ड
  • एनरिच नॉर्टजे की वाइफ ने ट्वीट कर दिया अपना रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर शेयर बोलीं- आपने हमें गर्व करवाया है

IPL 2020: राजस्थान के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) ने कमाल की गेंदबाजी की और सभी को हैरान कर दिया. एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) आईीपीएल के इतिहास में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज बने. नॉर्टजे की तारीफ पूरा क्रिकेट वर्ल्ड कर रहा है. दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज ने राजस्थान के खिलाफ मैच में अपने पहले ही ओवर में 156.2 km/h  की रफ्तार से गेंद फेंककर आईपीएल में इतिहास रच दिया. नॉर्टजे के तेज गेंदबाजी परफॉर्मेंस ने फैन्स का भी दिल जीत लिया तो वहीं उनकी वाइफ मीकेला नॉर्टजे (Micaela Nortje) ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल Micaela Nortje ने अपने सोशल मीडिया पर पति नॉर्टजे की तस्वीर शेयर की जिसमें आईपीएल में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड लिखा हुआ है. तस्वीर शेयर कर मीकेला ने कैप्शन में 'MY Man', एनरिच हमें गर्वित कर रहें हैं.' मीकेला नॉर्टजे (Micaela Nortje) का यह ट्वीट खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

बता दें कि एनरिच ने राजस्थान के खिलाफ मैच में 4 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें 33 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे, अपनी गेंदबाजी के दौरान एनरिच नॉर्टजे ने जोस बटलर को बोल्ड आउट कर राजस्थान को बड़ा झटका दिया था.  एनरिच को प्लेय़र ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया था. पिछले सीजन में नॉर्टजे केकेआर की टीम का हिस्सा थे लेकिन कंधे की चोट के कारण आईपीएल नहीं खेल पाए थे. 

इस बार एनरिच को क्रिस वोक्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने अपने टीम में शामिल किया. आईपीएल में एनरिच ने 8 मैच में 10 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com