IPL 2020: विराट कोहली ने खेली 90 रनों की यादगार पारी, तो वाइफ अनुष्का शर्मा ने यूं किया 'फ्लाइंग Kiss'

RCB vs CSK 25th Match of IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के नाबाद 90 रन की बदौलत शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL match 25th) मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ चार विकेट पर 169 रन बनाये

IPL 2020: विराट कोहली ने खेली 90 रनों की यादगार पारी, तो वाइफ अनुष्का शर्मा ने यूं किया 'फ्लाइंग Kiss'

IPL 2020: विराट कोहली ने खेली 90 रनों की यादगार पारी, तो वाइफ अनुष्का शर्मा ने यूं किया 'फ्लाइंग Kiss'

खास बातें

  • विराट कोहली ने जड़ा आईपीएल का 38वां अर्धशतक
  • आरसीबी की ओर से टी-20 में 6000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने कोहली
  • आरसीबी और सीएसके का मैच देखने पहुंची कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा

RCB vs CSK 25th Match of IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के नाबाद 90 रन की बदौलत शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL match 25th) मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ चार विकेट पर 169 रन बनाये. उसके लिये सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने 33 रन और शिवम दुबे ने नाबाद 22 रन बनाये. कोहली का आईपीएल में 38वां अर्धशतक था. विराट ने अपनी बेहतरीन 90 रन की पारी के दौरान 52 गेंद का सामना किया औऱ 4 चौके और 4 छक्के जमाए. कोहली ने अपनी पारी दौरान दौड़कर 11 बार दो रन लिए. विराट ने भीषण गर्मी में अंत तक बल्लेबाजी की और अपनी फिटनेस का एक और बड़ा सबूत दिया. कोहली का 90 रन की नाबाद पारी सीएसके के खिलाफ सर्वोच्च स्कोर है. आजके मैच में कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी स्टैंड में मैच का लुत्फ लेती नजर आई.

यहां तक की कोहली के अर्धशतक होने पर अनुष्का ने कोहली ने फ्लाइंग किस भी किया. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि जब कोहली नाबाद होकर पवेलियन की ओर जा रहे थे तो वाइफ अनुष्का ने अपने पति कोहली की शानदार पारी का अभिवादन खड़े होकर किया. विराट की पारी ने पूर्व क्रिकेटरों का भी दिल जीत लिया है. वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज इयान विशप ने ट्वीट कर कोहली की इस पारी को क्लासिक बताया है. 

IPL 2020: कोहली का एक और विराट रिकॉर्ड, टी-20 में ऐसा करने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोहली किसी एक टीम केलिए 6000 टी-20 रन बनाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज भी बन गए हैं. कोहली ने आरसीबी की ओर से 6000 से ज्यादा रन टी-20 क्रिकेट में बनाए हैं. वहीं, आईपीएल में कोहली के नाम 5635 रन दर्ज हो गए हैं. आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड कोहली के नाम है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​