IPL की तैयारियों का जायजा लेने शारजाह स्टेडियम पहुंचे Sourav Ganguly, देखें Photos

IPL 2020 in UAE: सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मेजबानी करने वाले तीन स्थलों में से एक शारजाह स्टेडियम का दौरा किया

IPL की तैयारियों का जायजा लेने शारजाह स्टेडियम पहुंचे Sourav Ganguly, देखें Photos

सौरव गांगुली ने IPL से पहले शारजाह स्टेडियम का लिया जायजा

खास बातें

  • आईपीएल तैयारियों का जायजा लेने शाराह पहुंचे सौरव गांगुली
  • इंस्टागाम पर शेयर की तस्वीर
  • बोले- ऐतिहासिक शारजाह स्टेडियम

IPL 2020 in UAE: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मेजबानी करने वाले तीन स्थलों में से एक शारजाह स्टेडियम का दौरा किया और इस नवीनीकृत स्टेडियम की सराहना की. भारत में कोविड-19 (COVID-19) के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल 2020 को यूएई (IPL 2020 in UAE) में आयोजित किया जा रहा है और इस टी20 लीग की मेजबानी दुबई, अबु धाबी और शारजाह करेंगे. प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गांगुली ने कहा कि युवा खिलाड़ी उस क्रिकेट मैदान में खेलने को लेकर उत्सुक हैं जहां सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा.  हाल में शारजाह स्टेडियम में बड़े पैमाने पर नवीनीकरण का कार्य किया गया है जिसमें नई कृत्रिम छत लगाना, रॉयल सुइट को अपग्रेड करना के अलावा कमेंटरी बॉक्स और वीआईपएल हॉस्पिटेलिटी बॉक्स को कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार तैयार करना है.

Famous Sharjah stadium all set to host IPL 2020

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

गांगुली के साथ इस दौरान आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, पूर्व आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला और आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन भी मौजूद थे. इस दौरान बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरूण धूमल, बीसीसीआई संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज और मुबासिर उस्मानी के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के महाप्रबंधक भी मौजूद थे. शारजाह को आईपीएल के आगामी सत्र में 12 मैचों की मेजबानी करनी. 19 सितंबर को टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम के बीच खेला जाना है.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के महाप्रबंधक के साथ नजर आ रहे हैं. गांगुली ने कैप्शन में लिखा है, फेमस शारजाह स्टेडियम, आईपीएल 2020 को होस्ट करने के लिए तैयार है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com