IPL 2020: Dwayne Bravo के बर्थडे पर सीएसके ने शेयर किया फनी VIdeo, बार-बार देखा जा रहा है

IPL 2020 CSK Vs KKR: ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के बर्थेडे पर सीएसके (Chennai Super Kings) ने सोशल मीडिया पर उनका फनी वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है

IPL 2020: Dwayne Bravo के बर्थडे पर सीएसके ने शेयर किया फनी VIdeo, बार-बार देखा जा रहा है

IPL 2020: Dwayne Bravo के बर्थडे पर सीएसके ने शेयर किया फनी VIdeo, बार-बार देखा जा रहा है

खास बातें

  • डीजे ब्रावो के बर्थडे पर सीएसके ने शेयर किया फनी वीडियो
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
  • सीएसके की ओर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने के करीब ब्रावो

IPL 2020 CSK Vs KKR: ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के बर्थेडे पर सीएसके (Chennai Super Kings) ने सोशल मीडिया पर उनका फनी वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में ब्रावो अपने मस्तमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में ब्रावो अपने फेवरेट गाना चैंपियन पर थिरकते हुए भी दिख रहे हैं. वीडियो में सीएसके के खिलाड़ी ब्रावो को लेकर अपने अनुभव साझा कर रहे हैं. सीएसके के लिए ब्रावो काफी अहम है, अबतक भले ही 2 मैच में ब्रावो का कमाल देखने को नहीं मिला है लेकिन उनसे सीएसके को काफी उम्मीदे हैं. खासकर डेथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी सीएसके के लिए काफी अहम है. टी-20 क्रिकेट में ब्रावो ने 500 से ज्यादा विकेट लिए हैं, वो ऐसा करने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज हैं. वहीं, सीएसके की ओर से ब्रावो ने अबतक 118 विकेट लिए हैं. 3 विकेट लेते ही ब्रावो सीएसके की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे. इस समय यह रिकॉर्ड अश्विन के नाम है.

अश्विन ने आईपीएल में सीएसके की ओर से खेलते हुए कुल 120 विकेट लिए हैं. वैसे अब अश्विन दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं. बता दें कि चोट की वजह से अश्विन शुरूआत के मैच नहीं खेल पाए थे. 

डीन जोंस को पसंदीदा मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर दी गई 'अंतिम विदाई', देखें VIDEO

ब्रावो ने आईपीएल में 147 विकेट लिए हैं. उनके पास आईपीएल में 150 विकेट पूरा करने का भी मौका है. आईपीएल 2020 में सीएसके की टीम अबतक केवल 2 मैच ही जीत पाई है. हालांकि पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में चेन्नई ने शानदार परफॉर्मेंस किया था और 10 विकेट से जीत हासिल करने में सफल रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

केकेआऱ (CSK vs KKR) के खिलाफ मैच में चेन्नई अपने जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाना चाहेगी. आईपीएल 2020 का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. 3 बार आईपीएल का खिताब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम जीत चुकी है.