क्रिस गेल के म्यूजिक वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, Video 10 लाख के पार

IPL 2020: भले ही क्रिस गेल (Chris Gayle) आईपीएल 2020 (IPL 2020) में एक भी मैच अबतक नहीं खेल पाए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आईपीएल के दौरान गेल ने सोशल मीडिया पर अपना एक म्यूजिक वीडियो शेयर किया है

क्रिस गेल के म्यूजिक वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, Video 10 लाख के पार

क्रिस गेल के म्यूजिक वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, Video 10 लाख के पार

खास बातें

  • क्रिस गेल के म्यूजिक वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
  • यू-ट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है वीडियो
  • अबतक आईपीएल 2020 में खेलने का मौका नहीं मिला है गेल को

IPL 2020: भले ही क्रिस गेल (Chris Gayle) आईपीएल 2020 (IPL 2020) में एक भी मैच अबतक नहीं खेल पाए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आईपीएल के दौरान गेल ने सोशल मीडिया पर अपना एक म्यूजिक वीडियो शेयर किया है जो काफी धूम मचा रहा है. गेल के ग्रूव नाम के इस म्यूजिक वीडियो में जैमकन फ्लेवर के साथ-साथ इंडियन और वेस्टर्न बीट्स भी हैं. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान ही म्जूजिक वीडियो को अलग-अलग देशों में फिल्माया गया है. बता दें कि गेल इस म्जूजिक वीडियो को जमैका में शूट करने के बाद सीधे आईपीएल खेलने के लिए दुबई आ गए थे. वीडियो में गेल महिला गायक स्टायलो जी के साथ नजर आ रहे हैं. गेल के द्वारा शेयर की गई वीडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं. 

क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपना यह वीडियो 19 सितंबर को ही सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस समय आईपीएल का 22वां मैच खेला जा रहा है, आईपीएल के 22वें मैच में हैदराबाद औऱ पंजाब की टीम दुबई स्टेडियम में एक दूसरे के सामने हैं. इस मैच में भी गेल को किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है. 

गेल आईपीएल के सबसे बड़े रिकॉर्डधारी बल्लेबाज हैं, उनके नाम आईपीएल में  सबसे ज्यादा छक्के (326), सबसे बड़ा स्कोर (175), सबसे ज्यादा शतक (6) और भी कई सारे रिकॉर्ड्स दर्ज है. ऐसे में गेल का आईपीएल 2020 में न खेलना फैन्स को यकीनन निराश कर रहा है. बता दे कि इस सीजन में पंजाब ने हालांकि शरूआत अच्छी की थी लेकिन पिछले मैच में टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था और सीएसके के खिलाफ 10 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com