IPL: अस्पताल में क्रिस गेल की मस्ती देख युवराज सिंह से रहा नहीं गया, बोले- काका...'

IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन में अबतक विस्फोटक क्रिस गेल (Chris Gayle) को खेलने का मौका नहीं मिला है. किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने गेल को लेकर कहा कि पेट खराब होने के कारण  गेल टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं.

IPL: अस्पताल में क्रिस गेल की मस्ती देख युवराज सिंह से रहा नहीं गया, बोले- काका...'

खास बातें

  • क्रिस गेल अबतक एक मैच भी नहीं खेल पाएं हैं आईपीएल 2020 में
  • पेट खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती क्रिस गेल
  • गेल ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन में अबतक विस्फोटक क्रिस गेल (Chris Gayle) को खेलने का मौका नहीं मिला है. किंग्स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने गेल को लेकर कहा कि पेट खराब होने के कारण  गेल टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं. अब खुद गेल ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अस्पताल में नजर आ रहे हैं. गेल अस्पताल में भी मस्ती करने के मुड में हैं. गेल ने तस्वीर शेयर कर लिखा, 'मैं आपको कह सकता हूं. मैं कभी बिना लड़े नहीं हारूंगा. मैं यूनिवर्स बॉस हूं. जो कभी बदलेगा नहीं. आप मुझसे सीख सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं जो कुछ भी करूं आप उसे फॉलो करें. मेरी स्टाइल और चमक को मत भूलिए. आप लोगों के समर्थन के लिए शुक्रिया.'

क्रिस गेल की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. गेल की तस्वीर पर केविन पीटरसन और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी कमेंट किया है. युवी ने गेल को जल्द से ठीक होने को लेकर शुभकामनाएं दी और साथ ही 'काका' नाम से संबोधित भी किया है. 

बता दें कि गेल टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. इस समय पंजाब की टीम का पऱफॉर्मेंस आईपीएल में अच्छा नहीं हा. गेल के न खेलने से फैन्स भी काफी निराश हैं, बता दें कि आईपीएल 2020 में पंजाब की टीम प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पंजाब कोे अब चमत्कार पर निर्भर रहना होगा. किंग्स इलेवन पंजाब को अब अपने सारे मैच जीतने होंगे. गौरतलब है कि केकेआर के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में पंजाब को 2 रन से हार का स्वाद चखना पड़ा था. पंजाब की टीम आखिरी गेंद पर 7 रन नहीं बना सकी. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​