IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने अपने दाढ़ी वाले लुक पर चलाई कैंची, तो हार्दिक पंड्या बोले- 'मेरा क्यूटी पाई..'देखें Video

IPL 2020 KKR Vs CSK: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 21वें मैच में केकेआर और सीएसके की टीम आमने-सामने है. सीएसके के खिलाफ मैच से पहले केकेआऱ कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपना लुक बदल लिया

IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने अपने दाढ़ी वाले लुक पर चलाई कैंची, तो हार्दिक पंड्या बोले- 'मेरा क्यूटी पाई..'देखें Video

IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने अपने दाढ़ी वाले लुक पर चलाई कैंची, तो हार्दिक पंड्या बोले- 'मेरा क्यूटी पाईू..'देखें Video

IPL 2020 KKR Vs CSK: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 21वें मैच में केकेआर और सीएसके की टीम आमने-सामने है. सीएसके के खिलाफ मैच से पहले केकेआऱ कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपना लुक बदल लिया है. कार्तिक ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. जिसपर हार्दिक पंड्याा (Hardik Pandya) ने कमेंट किया है. हार्दिक ने कार्तिक के वीडियो पर जो कमेंट किया है वो खूब वायरल (Viral) हो रहा है. कार्तित ने अपने नए में अपनी दाढ़ी को स्टाइलिश अंदाज दिया है. दिनेश कार्तिक का यह नया लुक खूब वायरल हो रहा है. केकेआऱ के फैन्स कार्तिक के लुक को पसंद भी कर रहे हैं. वहीं हार्दिक पंड्या ने कार्तिक के कम दाढ़ी वाले लुक को देखकर कमेंट में 'MY क्यूटी पाई' लिखा है. बता दें कि हार्दिक और दिनेश दोनों एक दूसरे के दोस्त हैं और एक दूसरे की टांग खिंचाई करने में पीछे नहीं रहते हैं. 

ब्रेक द बियर्ड चैलेंज के तहत कार्तिक ने अफने दाढ़ी वाले लुक पर कैंची चलाई है. बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन में दिनेश कार्तिक का फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा है. 

 दिनेश कार्तिक ने अबतक आईपीएल 2020 में 5 मैच में केवल 37 रन बनाए हैं. दिल्ली के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद उनकी कप्तानी को लेकर भी बातें उठनी लगी है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने ट्वीट कर इयोन मॉर्गेन को केकेआऱ की कप्तानी करने को कहा. श्रीसंत को मानना है कि केकेआर को धोनी और रोहित शर्मा जैसे कप्तान की जरूत है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com