IPL 2020: जडेजा ने लिया ऐसा कमाल का कैच, फिर जो हुआ उसे देखकर दंग रह गया बल्लेबाज Video

IPL 2020 KKR Vs CSK: आईपीएल के 13वें सीजन के 21वें मैच में सीएसके (CSKvsKKR) के रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने गजब की फील्डिंग कर विस्फोटक सुनील नरेन (Sunil Narine) को आउट करने में मुख्य भूमिका निभाई

IPL 2020: जडेजा ने लिया ऐसा कमाल का कैच, फिर जो हुआ उसे देखकर दंग रह गया बल्लेबाज Video

IPL 2020 CSK vs KKR: जडेजा ने लिया ऐसा कमाल का कैच, देखकर दंग रह गया बल्लेबाज..देखें Video

खास बातें

  • रविंद्र जडेजा ने लिया हैरान करने वाला कैच
  • जडेजा की असाधारण कोशिश के कारण आउट हुआ बल्लेबाज
  • जडेजा का आईपीएल में 65वां कैच

IPL 2020 KKR Vs CSK: आईपीएल के 13वें सीजन के 21वें मैच में सीएसके (CSKvsKKR) के रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने गजब की फील्डिंग कर विस्फोटक सुनील नरेन (Sunil Narine) को आउट करने में मुख्य भूमिका निभाई. दरअसल स्पिनर कर्ण शर्मा (Karn Sharma) की गेंद पर नरेन ने लॉ़ग ऑन पर हवाई शॉट खेला, गेंद सीमा रेखा के पास जा रही थी, तभी सुरेश रैना ने हवा में ड्राइव लगाई और शानदार कैच लपक लिया. कैच लेने के क्रम में जडेजा जमीन पर गिरे और बाउंड्री लाइन की तरफ फिसलने लगे, ऐसे में उन्होंने झट से चालाकी दिखाई और पास ख़ड़े फील्डर फाफ डु प्लेसी (Faf du Plessis) को कैच दे दिया. डुप्लेसी ने जडेजा के द्वारा फेंकी गई गेंद को आसानी के पकड़ लिया. इस तरह से सुनील नरेन जडेजा की असाधारण फील्डिंग का शिकार बने.

जडेजा का यह कैच सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. हालांकि नरेन के आउट होने में कैच के तौर पर फाफ डु प्लेसी का नाम आएगा लेकिन जडेजा की कोशिश कारण ही बल्लेबाज आउट हुए. धोनी भी जडेजा की ऐसी कोशिश देखकर दंग रह गए तो वहीं बल्लेबाडज नरेन भी कुछ समय के लिए सुपरमैन रविंद्र जडेजा की कोशिश देखकर सन्न रह गए. 

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में अबतक कई ऐसे कैच देखने को मिले हैं जिसने फैन्स को ही नहीं बल्कि क्रिकेट के जानकार को भी हैरान कर दिया है. इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डर निकोलस पूरन (Nicholas Pooran Catch Video) की कोशिश सबेस यादगार मानी जा रही है. 

IPL 2020: सीएसके के खिलाफ मैच में राहुल त्रिपाठी को ओपनिंग में मिला मौका, फिर बल्ले से किया यह कमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja Catch) ने आईपीएल में अबतक 65 कैच लपके हैं, जडेजा उन खिलाड़ियो में गिने जाते हैं जो मैदान पर बेहतरीन फील्डिंग करने में माहिर हैं. इसका ताजा उदाहरण केकेआऱ के खिलाफ मैच के दौरान देखने को मिला है. बता दें कि आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा कैच लेने का रिकॉ़र्ड सुरेश रैना (Suresh Raina) के नाम है. रैना ने आईपीएल में अबतक कुल 102 कैच लिए हैं. आईपीएल में 100 कैच लेने वाले रैना इकलौते खिलाड़ी हैं. वैसे बतौर विकेटकीपर आईपीाएल में धोनी और दिनेश कार्तिक ने 100 से ज्यादा कैच लिए हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​