IPL 2020: चेन्नई को हराने के बाद कोहली ने MS Dhoni को गले से लगाया, देखें पूरा Video

RCB vs CSK: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की 52 गेंद में नाबाद 90 रन की आक्रामक अर्धशतकीय पारी के दम पर शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 25th Match) मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 37 रन से शिकस्त दी

IPL 2020: चेन्नई को हराने के बाद कोहली ने MS Dhoni को गले से लगाया, देखें पूरा Video

खास बातें

  • चेन्नई सुपरकिंग्स को हराने के बाद कोहली मिले एम एस धोनी से
  • एम एस धोनी से मिलते ही कोहली ने गले से लगाया
  • मैन ऑफ द मैच ने कोहली

RCB vs CSK: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की 52 गेंद में नाबाद 90 रन की आक्रामक अर्धशतकीय पारी के दम पर शनिवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 25th Match) मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 37 रन से शिकस्त दी. कोहली ने अपनी पारी के दौरान चार चौके और चार छक्के जमाये.उन्होंने सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल (34 गेंद में 33 रन, दो चौके और एक छक्का) के साथ दूसरे विकेट के लिये 53 रन और फिर शिवम दुबे (नाबाद 22) के साथ पांचवें विकेट के लिये नाबाद 76 रन की भागीदारी की. कोहली के टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चार विकेट पर 169 रन बनाये जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 132 रन ही बना सकी. मैन ऑफ द मैच का खिताब विराट कोहली (Virat kohli) को दिया गया.

कोहली ने अपनी पारी के दम पर अपनी टीम के स्कोर को सम्मानजनक स्कोर तक ले गए. बता दें कि हार के बाद किंग कोहली सीएसके के कप्तान धोनी (Dhoni) से मिले और उनके गले से भी लगाया. कोहली हमेशा से धोनी (MS Dhoni) को सम्मान देते हैं. विराट ने ऐसा कई बार कहा है कि धोनी ही उनके कप्तान हैं और हमेशा रहेंगे. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद शायद पहली बार कोहली अपने आदर्श धोनी से मिले. 

सोशल मीडिया पर धोनी और कोहली की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फैन्स कोहली के इस अदा को देखकर काफी खुश हैं और काफी सारे कमेंट भी कर रहे हैं. आरसीबी एक बार फिर आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है, ऐसे में इस बार कोहली एंड कंपनी किसी भी हाल में आईपीएल का खिताब जीतना चाहती हैं. सीएसके को हराने के बाद बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल (IPL 2020 Points Table)  में चौथे नंबर पर आ गया है. वहीं सीएसके छठे नंबर पर है. आईपीएल 2020 में इस समय पहले नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स चल रही है जिसके नाम 5 जीत दर्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा)

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​