IPL 2020: मार्कस स्टोइनिस ऐसे हुए रन आउट, पवेलियन लौटते वक्त दिखाया गुस्सा, देखें Video

IPL 2020: DC Vs MI: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 27वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पहले बल्लेबाजी की और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ 20 ओवर में 4 विकेट पर 162 रन बनाए

IPL 2020: मार्कस स्टोइनिस ऐसे हुए रन आउट, पवेलियन लौटते वक्त दिखाया गुस्सा, देखें Video

IPL 2020: मार्कस स्टोइनिस ऐसे हुए रन आउट, पवेलियन लौटते वक्त दिखाया गुस्सा, देखें Video

खास बातें

  • मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट से दिल्ली कैपिटल्स को हराया
  • धवन ने जमाया अर्धशतक
  • मार्कस स्‍टोइनिस हुए रन आउट

IPL 2020: DC Vs MI: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 27वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पहले बल्लेबाजी की और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ 20 ओवर में 4 विकेट पर 162 रन बनाए. दिल्ली की ओर से शिखऱ धवन (Shikhar Dhawan) ने अर्धशतक जमाया और 52 गेंद पर 69 रन बनाकर नाबाद रहे. धवन के अलावा श्रेयस अय्यर ने 42 रन की पारी खेली, इन दो बल्लेबाजों के अलावा कोई भी दूसरा बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाया. दिल्ली की टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सके उसके पीछे मार्कस स्टोइनिस ( Marcus Stoinis) जैसे खिलाड़ी का रन आउट होने भी शामिल रहा. स्टोइनिस 8 गेंद पर 13 रन बनाने के बाद धवन के साथ हुए गलतफहली का शिकार बने और रन आउट होकर पवेलियन लौटना पडा़. 17वें ओवर में स्टोइनिस ने राहुल चाहर की गेंद पर लॉग ऑन की तरफ शॉट खेला जहां ट्रेंट बोल्ट फील्डिंग कर रहे हैं. 

बोल्ट ने गेंद को पकड़ा लेकिन गेंद पकड़ने के क्रम में गेंद उनके हाथ से छिटक गई, फील्डर के द्वारा गेंद को पहली बार में न पकड़ पाने के बाद धवन और स्टाइनिस ने दूसरा रन लेने की सोची, इसी सोच के साथ धवन रन लेने के लिए जैसे ही आगे बढ़े वैसे उन्हें लग गया कि फील्डर गेंद को फेंकने वाला है. यहां पर स्टोइनिस से गलती हुई, मार्कस स्टोइनिस ने फील्डर को अच्छी तरह से देख नहीं पाए और तेजी से दूसरा रन लेने के लिए निकल पड़े. धवन ने स्टोइनिस को रूकने के लिए कहा लेकिन तब तकस्टोेइनिस आधे पिच तक पहुंच गए थे. 

लेकिन जब तक स्टोइनिस वापस मुड़कर अपने क्रिज पर लौटते तब तक ट्रेंट बोल्ट ने बॉलर एंड पर थ्रो फेंक दिया था. इस तरह से मार्कस स्टोइनिस रन आउट हुए और धवन की ओर देखते हुए वापिस पवेलियन की और लौट गए. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com