IPL 2020: एरोन फिंच को मांकडिंग आउट नहीं करने के बाद बोले अश्विन- 'यह IPL 2020 की आखिरी चेतावनी थी..'

अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ट्वीट कर फिंच को मांकडिंग नहीं करने पर अपना रिएक्शन दिया है. अश्विन ने अपने ट्वीट में विरोधी टीम के सभी बल्लेबाजों को चेताया है.

IPL 2020: एरोन फिंच को मांकडिंग आउट नहीं करने के बाद बोले अश्विन- 'यह IPL 2020 की आखिरी चेतावनी थी..'

एरोन फिंच को मांकडिंग आउट नहीं करने के बाद बोले- 'यह IPL 2020 की आखिरी चेतावनी थी..'

खास बातें

  • फिंच को मांकडिंग नहीं करने पर बोले अश्विन
  • ट्वीट कर विरोधी टीम के बल्लेबाजों को चेताया
  • अश्विन बोले- यह 2020 की पहली और आखिरी चेतावनी है

IPL 2020 DC Vs RCB: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सोमवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 59 रन से रौंदकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गया. आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में अश्विन ने बैंगलोर के ओपनर एरोन फिंच को मांकडिंग नहीं किया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. दरअसल आरसीबी की पारी के तीसरे ओवर में अश्विन (Ravichandran Ashwin) के पास फिंच (Aaron Finch) को मांकडिंग करने का अवसर मिला था लेकिन उन्हेोंने हिदायत देकर उन्हें रन आउट नहीं किया. आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फिंच अश्विन के द्वारा गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज को छोड़कर आगे बढ़ गए थे.

ये भी पढ़ेIPL 2020: अश्विन ने फिंच को मांकडिंग करने का दिखाया डर, तो डगआउट में कोच पोंटिंग का रहा ऐसा रिएक्शन..देखें Video

अब अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ट्वीट कर फिंच को मांकडिंग नहीं करने पर अपना रिएक्शन दिया है. अश्विन ने अपने ट्वीट में विरोधी टीम के सभी बल्लेबाजों को चेताया और कहा है कि यह आईपीएल 2020 की पहली और आखिरी चेतावनी है. अश्विन के ट्वीट पर लोग काफी कमेंट भी कर रहे हैं. 'एक बात स्पष्ट कर दूं, 2020 के लिए यह आखिरी और पही चेतावनी है, मैं यह ऑफिशियली कह रहा हूं. इसके बाद मुझे  दोष नहीं देना, अपने ट्वीट में अश्विन ने रिकी पोंटिंग को भी टैग किया है और साथ ही फिंच को टैग करके लिखा है कि हम अच्छे दोस्त हैं.'

अश्विन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर काफी मीम्स (hilarious memes) भी बन रहे हैं. बता दें कि आईपीएल 2020 के आगाज से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कोच पोंटिंग ने अश्विन के मांकडिंग पर बात की थी और कहा था कि मैं चाहूंगा कि अश्विन आईपीएल  में मांकडिंग करने के बजाए पहले बल्लेबाज को चेतावनी दें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जब अश्विन ने फिंच को मांकडिंग नहीं की और सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया तो डगआउट में पोंटिंग मुस्कुराते हुए नजर आए थे. सोशल मीडिया पर अश्विन के मांकडिंग नहीं करने वाला वीडियो काफी वायरल (Video Viral) हो रहा है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​