Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को यूं किया ट्रोल, लिखा ऐसे कैसे 'बेन स्टोक्स'..

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर राजस्थान रॉयल्स को ट्रोल करते हुए रोचक कमेंट किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को यूं किया ट्रोल, लिखा ऐसे कैसे 'बेन स्टोक्स'..

दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को किया ट्रोल

खास बातें

  1. दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को ट्विटर पर किया ट्रोल
  2. बेन स्टोक्स के नाम को लेकर किया कमेंट
  3. कोरोनावायरस के कारण आईपीएस 14 अप्रैल तक स्थगित

कोरोनावायरस (coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आईपीएल (IPL 2020) को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में सभी क्रिकेटर घर में रहकर अपने परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं. भले ही इस समय आईपीएल के होने पर संशय है लेकिन ट्विटर पर क्रिकेट फैन्स का मनोरंजन करने के इरादे से राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स ने एक दूसरे को लेकर दिलचस्प ट्वीट किए हैं. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) फ्रेंचाइजी ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से सवाल पूछा ' हमारे टीम से किस खिलाड़ी को आप अपने टीम में शामिल करना पसंद करेंगे'. इस सवाल का रिप्लाई करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने जो जवाब दिया वो काफी रोचक है. दिल्ली कैपिटल्स ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि, हम अपने टीम में मैच विनर ऑलराउंडर रखना पसंद करेंगे, लेकिन आपका रिएक्शन होगा, ऐसे कैसे बेन स्टोक्स'. दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स की टांग खिंचाई करते हुए ऐसा कमेंट किया है.

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर काफी आक्रमक रहते हैं और जब भी वो सेलिब्रेशन मनाते हैं तो खास तरह से कुछ बोलते हैं, जिसका लिप्सिंग 'बेन स्टोक्स' (Ben Stokes) के नाम से मेल खाता है. इसी बात को लेकर दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉजस्थान रॉयल्स को ट्रोल करते हुए बेन स्टोक्स के नाम को लेकर रिप्लाई किया है. 


कोरोनावायरस (COVID-19) का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 400 पार कर चुकी है. वायरस के खतरे को देखते हुए अब कयास भी लगने लगे है कि कहीं इसका प्रभाव टी-20 वर्ल्डकप पर भी तो नहीं पड़ेगा. वैसे टी-20 वर्ल्डकप अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में होना है. 

टिप्पणियां

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर बोले- मैं रामायण देख रहा हूं, तो फराह खान बोलीं- कई मजदूर भोजन और पानी के बिना...

Advertisement