IPL 2020: भावुक हुए अमित मिश्रा, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने यूं दी विदाई..देखें Video

IPL 2020: दिग्गज लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) उंगली की चोट के कारण अब आईपीएल का 13वां सीजन नहीं खेल पाएंगे. अंगुली में फ्रैक्चर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के मौजूदा सत्र से बाहर हो गये

IPL 2020: भावुक हुए अमित मिश्रा, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने यूं दी विदाई..देखें Video

IPL 2020: भावुक हुए अमित मिश्रा, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने यूं दी विदाई..देखें Video

खास बातें

  • चोट के कारण अमित मिश्रा IPL 2020 से बाहर
  • दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने दी भावपूर्ण विदाई
  • इमोशनल नजर आए अमित मिश्रा

IPL 2020: दिग्गज लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) उंगली की चोट के कारण अब आईपीएल का 13वां सीजन नहीं खेल पाएंगे. अंगुली में फ्रैक्चर के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के मौजूदा सत्र से बाहर हो गये. मिश्रा को शारजाह में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच के दौरान यह चोट लगी थी. तीन अक्टूबर को खेले गये इस मैच में 37 साल का यह खिलाड़ी नीतीश राणा का कैच लपकने की कोशिश में चोटिल हो गए थे. दर्द के बावजूद अपनी गेंदबाजी पूरी की और इस दौरान खतरनाक शुभमन गिल का विकेट भी लिया था. अब जब मिश्रा इस पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं तो टीम खिलाड़ियों ने उन्हें भावपूर्ण विदाई दी है. दिल्ली कैपिटल्स के ट्विटर पर वीडियो शेयर किया गया है जिसमें टीम के खिलाफ अपने सबसे अनुभवी खिलाड़ी के यागदान को याद कर रहे हैं.

IPL: अश्विन के क्रिकेटर दोस्त का हुआ निधन, बोले- 'तुम नहीं रहे, विश्वास करना मुश्किल...'

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर, अमित मिश्रा (Amit Mishra) के पऱफॉर्मेंस को लेकर बात करते दिखे और साथ ही कहा कि उनकी टीम मिश्रा जी को मिस करने वाली है. श्रेयस के अलावा शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लेग स्पिनर मिश्रा के साथ मस्ती करते भी दिखे हैं. 

अमित मिश्रा ने दिल्ली कैपिटल्स को आने वाले मैचों के लिए बेस्ट लक कहा औऱ साथ ही कहा कि वो आईपीएल और टीम के माहौल के मिस करने वाले हैं. मिश्रा ने इस सीजन में तीन मैच खेले.  उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ 25 रन देकर दो, केकेआर के खिलाफ 14 रन देकर एक विकेट लिये थे जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के खिलाफ उन्हें सफलता नहीं मिली थी. उन्होंने हालांकि इस मैच में चार ओवर में सिर्फ 23 रन खर्च किये थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिश्रा आईपीएल में सबसे अधिक विकेट लेने वालों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं. उन्होंने 160 विकेट लिये है जो लसिथ मलिंगा के रिकार्ड 170 विकेट से 10 कम हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​