IPL 2020: Dhanashree ने आरसीबी को ऐसे कहा 'बेस्ट ऑफ लक', तो चहल ने यूं मारी आंख, देखें Video

IPL 2020: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने आईपीएल (IPL 2020) के आगाज से ठीक पहले वीडियो शेयर किया है

IPL 2020: Dhanashree ने आरसीबी को ऐसे कहा 'बेस्ट ऑफ लक', तो चहल ने यूं मारी आंख, देखें Video

IPL के आगाज से पहले चहल की मंगेतर ने Video शेयर कर आरसीबी को ऐसे कहा 'बेस्ट ऑफ लक'

IPL 2020: क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने आईपीएल (IPL 2020) के आगाज से ठीक पहले वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में चहल नजर आ रहे हैं और साथ ही आरसीबी टीम की merchandise भी नजर आ रही है. वीडियो को शेयर करके धनश्री ने लिखा है कि ' RCB से मुझे जर्सी और बाकी समान प्राप्त हुए हैं लेकिन रूकिए और मिलिए आरसीबी (RCB) से मेरे अपने merchandis से.'  बता दें कि इस समय चहल आईपीएल खेलने के लिए यूएई में हैं. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल में अबतक 84 मैच खेलकर 100 विकेट हासिल कर चुके हैं. पिछले सीजन में चहल ने 14 मैच खेलकर 18 विकेट लेने में सफलता पाई थी. 

आईपीएल के 13वें सीजन में भी उनके इसी प्रकार की परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी. आरसीबी की टीम पहली बार आईपीएल का खिताब जीतने के इरादे का साथ मैदान पर उतरने वाली है. अबतक टीम बैंगलोर एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. वैसे 2016 में आरसीबी टीम (Royal Challengers Bangalore)रनरअप रही थी. वैसे आईपीएल में अबतक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 3 बार सेमीपाइनल में पहुंची है.

विराट कोहली- एबी डिविलियर्स एक बार फिर टीम के लिए काफी अहम साबित होने वाले हैं. आरसीबी आईपीएल 2020 के सीजन (IPL 2020) में अपना पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.