IPL 2020: न्यूजीलैंड पूर्व सीमर और कमेंटेटर साइमन डल ने सूर्यकुमार यादव को दी यह अहम सलाह

IPL 2020, MI: सूर्यकुमार की सुर्खियों की टीआरपी तब अपने चरम पर पहुंची, जब उन्होंने बेंगलोर के खिलाफ पिछले मुकाबले में 165 रनों का पीछा करते हुए 45 गेंदों पर नाबाद 79 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी. यह सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) की पारी ही थी, जिसके बूते मुंबई ने 5 विकेट से जीत हासिल की.

IPL 2020:  न्यूजीलैंड पूर्व सीमर और कमेंटेटर साइमन डल ने सूर्यकुमार यादव को दी यह अहम सलाह

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव आईपीएल में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले बल्लेबाज हैं!

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में अभी तक जिन खिलाड़ियों ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं, मुंबई इंडियंस (MI) के सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) उनमें सबसे अव्वल हैं. सूर्यकुमार की सुर्खियों की टीआरपी तब अपने चरम पर पहुंची, जब उन्होंने बेंगलोर के खिलाफ पिछले मुकाबले में 165 रनों का पीछा करते हुए 45 गेंदों पर नाबाद 79 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी. यह सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) की पारी ही थी, जिसके बूते मुंबई ने 5 विकेट से जीत हासिल की. और इस पारी के बाद ही टीम इंडिया के सेलेक्टर और मैनजेमेंट सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के निशाने पर आ गया और ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए वनडे और टी20 टीम में न चुए गए सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) के पक्ष में सहानुभूति की लहर चल पड़ी. 

यह भी पढ़ें: पूर्व इंग्लैंड कप्तान माइकल वॉन की भविष्यवाणी, यह है भारत का भविष्य का बल्लेबाज, लेकिन शेष दुनिया...

वैसे इस मैच के बाद कमेंटेटर और प्रेजेंटर न्यूजीलैंड के साइमन डल ने मुंबई के इस बल्लेबाज की जमकर तारीफ करते हुए सूर्यकुमार को लगातार सेलेक्टरों का दरवाजा खटखटाना जारी रखना चाहिए. डल ने कहा कि यह ठीक उस तरह का जो मुझे करना पड़ता है. जो आपको अपना नाम सेलेक्टरों के जहन में डालने के लिए लगातार  करना है. आपसे पहले कुछ खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है, लेकिन अगर आप लगातार सेलेक्टरों का दरवाजा खटखटाते रहे, तो किसी न किसी मौके पर वे आपके लिए दरवाजा जरूर खोलेंगे. 


यह भी पढ़ें: एबी डिविलियर्स का टी-20 में धमाल, रोहित शर्मा के रिकॉर्ड को तोड़ा

डल ने कहा कि सूर्यकुमार घरेलू क्रिकेट में शानदार कर रहे हैं. वह पिछले तीन साल से आईपीएल में बेहतरीन कर रहे हैं और उन्हें सेलेक्टरों को लगातार प्रभावित करते रहने की जरूरत है. इस पूर्व सीमर ने कहा कि जिस तरह सूर्य स्पिन खेलते हैं, तेज गेंदबाजों की शॉर्ट पिच या ऊपर की गेंदों को खेलते हैं, वह शानदार है. मुझे उनकी शांत मनोदशा बहुत पंसद है. जब वह लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं, तो अपने काम को अंजाम देना चाहते हैं. और यही वह बात है, जो आप किसी भी बल्लेबाज से कह सकते है. सूर्यकुमार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ज्यादा देर दूर नहीं रखा जा सकता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​