IPL 2020: हार्दिक पंड्या का बेटा अगस्त्य हुआ 2 महीने का, तो ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Photo

IPL 2020: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बेटे अगस्त्य (Agastya) दो माह के हो गए हैं, ऐसे में हार्दिक और उनकी वाइफ नताशा स्तांकोविक (Nataša Stanković) ने अगस्त्य के दो महीने के होने पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

IPL 2020: हार्दिक पंड्या का बेटा अगस्त्य हुआ 2 महीने का, तो ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Photo

IPL 2020: हार्दिक पंड्या का बेटा अगस्त्य हुआ 2 महीने का, तो ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Photo

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य हुए 2 महीने के
  • हार्दिक औऱ नताशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • 30 जुलाई को अगस्त्य का हुआ था जन्म

IPL 2020: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बेटे अगस्त्य (Agastya) दो माह के हो गए हैं, ऐसे में हार्दिक और उनकी वाइफ नताशा स्तांकोविक (Nataša Stanković) ने अगस्त्य के दो महीने के होने पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर इंस्टा स्टोरी शेयर की है. जिसमें हार्दिक का बेटा अपनी मां के गोद में है. इसके साथ-साथ हार्दिक ने अपने बेटे के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जर्सी भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. हार्दिक ने इंस्टास्टोरी पर कैप्शन में नताशा को टैग करते हुए लिखा, 'हमारा बेटा 2 महीने का हो गया'. हार्दिक के अलावा नताशा ने सोशल मीडिया पर अगस्त्य की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में “#2months Agastya' लिखा. नताशा की तस्वीर पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि अगस्त्य (Agastya) का जन्म 30 जुलाई को हुआ था. 

bu9otk8g

आपको बता दें कि नताशा बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर या अपने इस्टा स्टोरी पर शेयर करती रहती हैं. वहीं हार्दिक भी अपने बेटे को मिस करते हुए दुबई से सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं. इस समय हार्दिक आईपीएल खेलने के लिए यूएई में हैं. पिछले दिनों अगस्त्य की तस्वीर खूब वायरल हुई थी जब छोटूू पंड्या केकेआऱ के खिलाफ मैच में टीवी पर देख रहा था. 

हार्दिक और नताशा ने इसी साल दुबई में सगाई की थी और लॉकडाउन के दौरान ही दोनों कपल ने शादी की जानकारी भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

#2months Agastya

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस समय आईपीएल मे अबतक हार्दिक ज्यादा कमाल नहीं कर पाए हैं. फैन्स हार्दिक से धमाके का इंतजार कर रहे हैं. अब तक खेले 3 मैच में हार्दिक ने 15, 18 और 14 रनों की पारी खेली है. इसके अलावा इस आईपीएल में अबतक गेंदबाजी नहीं की है. मुंबई इंडियंस का अब अगला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होना है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​