हार्दिक ने 'छोटू पंड्या' की तस्वीर शेयर कर कहा- My cheer squad, तो वाइफ ने यूं किया रिएक्ट

IPL 2020: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने परिवार से दूर आईपीएल खेलने के लिए यूएई में हैं. यूएई में रहकर हार्दिक को अपनी वाइफ और अपने बेटे अगस्त्य की काफी याद रही है

हार्दिक ने 'छोटू पंड्या' की तस्वीर शेयर कर कहा- My cheer squad,  तो वाइफ ने यूं किया रिएक्ट

हार्दिक ने 'छोटू पंड्या' की तस्वीर शेयर कर कहा- My cheer squad

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या ने बेटे अगस्त की शेयर की क्यूट फोटो
  • हार्दिक पंड्या ने बेटे और वाइफ को कहा मेरे प्रशंसक
  • हार्दिक पंड्या की वाइफ ने फिर यूं किया रिएक्ट

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने परिवार से दूर आईपीएल खेलने के लिए यूएई में हैं. यूएई में रहकर हार्दिक को अपनी वाइफ और अपने बेटे अगस्त्य की काफी याद रही है. यही कारण है कि रह-रहकर वाइफ नताशा (Natasa Stankovic)  और बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कोलकाता के खिलाफ मैच के बाद हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अगस्त्य  और वाइफ नताशा की तस्वीर शेयर की जिसमें उनका बेटा केकेआर और मुंबई के बीच मैच को टीवी पर देख रहा है. तस्वीर शेयर कर हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, 'My cheer squad'. हार्दिक के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. हार्दिक के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर वाइफ नताशा ने कमेंट किया जो हर किसी का दिल जीत रहा है. नताशा ने कमेंट में 'हमेशा के लिए' लिखा है. हार्दिक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वाइफ नताशा और बेटा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जर्सी पहने हुए हैं.

My cheer squad

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बता दें कि केकेआर के खिलाफ मैच में हार्दिक केवल 13 रन बनाकर हिट विकेट हो गए थे लेकिन मुंबई इंडियंस मैच जीतने में सफल रहा था. हार्दिक ने केकेआर के खिलाफ मैच में गेंदबाजी नहीं की है. 30 जुलाई को ही हार्दिक और नताशा माता-पिता बने थे. 

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस ने 2 मैच खेले हैं जिसमें एक मैच में जीत और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. सीएसके के खिलाफ पहले मैच में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन केकेआर के खिलाफ मैच में टीम मुंबई ने शानदार वापसी की थी. कप्तान रोहित शर्मा ने 80 रन बनाकर मुंबई को जीत दिलवाने में अहम भूमिका निभाई थी. 

IPL के सफल आगाज के बाद आई बुरी खबर, ICC के दुबई स्थित ऑफिस में काम कर रहे अधिकारी को हुआ कोरोना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई इंडियंस का अब टूर्नामेंट में तीसरा मैच आरसीबी (MI Vs RCB) की टीम के साथ 28 सितंबर को खेला जाएगा. आरसीबी को पिछले मैच में पंजाब के खिलाफ हार का स्वाद चखना पड़ा था।

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​