IPL 2020: युजवेंद्र चहल की नजर इस फर्जीवाड़े पर पड़ी, तो मंगेतर धनश्री वर्मा से लगायी यह गुहार

IPL 2020: अब देखिए कि दोनों को विज्ञापन भी मिलने लगे हैं और दोनों ने वीरवार को एक मशहूर ट्रेवल्स कंपनी के लिए प्रोमोशन करते हुए एक साथ वीडियो डाला! भाई वाह ! इसके कहते हैं कि आम के आम और गुठलियों के दाम!! क्रिकेट का खेलना, साथ-साथ समय गुजारना और फिर इसे दोनों हाथों से भुनाना!! बहरहाल, धनश्री की लोकप्रियता बढ़ी है, तो इसका दूसरू रूप भी सामने आ गया. 

IPL 2020: युजवेंद्र चहल की नजर इस फर्जीवाड़े पर पड़ी, तो मंगेतर धनश्री वर्मा से लगायी यह गुहार

IPL 2020: चहल और धनश्री की जोड़ी यहां आकर्षण का केंद्र बनी हुई है.

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का प्रदर्शन अभी तक जैसा भी हो, लेकिन जब से यहां उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यहां पहुंचीं हैं, तो न केवल उनकी तस्वीरें स्थानीय और सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं, बल्कि चहल को भी अपनी भावी पत्नी के साथ यहां अच्छा समय गुजारने का मौका मिल रहा है. कुल मिलाकर फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर जमकर चर्चे हो रहे हैं, तो इसके प्रभाव भी सामने आने लगे हैं. ध्यान दिला दें कि कुछ ही दिन पहले युजवेंद्र चहल ने अपनी मित्र और डांस टीचर धनश्री वर्मा के साथ रोका किया था. इसके बाद दोनों ने ही अपनी तस्वीरों को सार्वजनिक मंच पर पोस्ट करना शुरू किया है. खासकर धनश्री के डांस वीडियो बहुत ही ज्यादा लोकप्रिया और वायरल हुए हैं.  

यह भी पढ़ें:  Nitish Rana का धमाल, सीएसके के खिलाफ खेली तूफानी पारी

अब देखिए कि दोनों को विज्ञापन भी मिलने लगे हैं और दोनों ने वीरवार को एक मशहूर ट्रेवल्स कंपनी के लिए प्रोमोशन करते हुए एक साथ वीडियो डाला! भाई वाह ! इसके कहते हैं कि आम के आम और गुठलियों के दाम!! क्रिकेट का खेलना, साथ-साथ समय गुजारना और फिर इसे दोनों हाथों से भुनाना!! बहरहाल, धनश्री की लोकप्रियता बढ़ी है, तो इसका दूसरू रूप भी सामने आ गया. 


दरअसल वीरवार को को धनश्री वर्मा के नाम से एक ट्विटर अकाउंट प्रकट हो गया! इस अकाउंट में धनश्री की प्रोफाइल के बारे में विस्तार से बताया गया है. खाता खुलते देर नहीं हुई कि धनश्री के दस हजार से भी ज्यादा फॉलोअर देखते ही देखते बन गए और  जब मंगेतर की नजरें इस पड़ी, तो उन्होंने इसे अपने अकाउंट पर पोस्ट करते हुए तुरंत ही धनश्री से गुहार लगाते हुए इसकी शिकायत करने को कहा. अब देखते हैं कि धनश्री इसकी रिपोर्ट करती हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ें:  Aus vs Ind: नयी चुनौती पाकर खुश हैं केएल राहुल, लेकिन बोले कि...

लेकिन कहा जा सकता है कि मंगेतर युजवेंद्र चहल भावी पत्नी का हर बात पर ध्यान रखे हुए हैं. अच्छी बात है. अगर कुछ उल्टा-सीधा होता है, तो उससे पहले ही सचेत हो जाना चाहिए. सही जा रहे हैं हैं चहल भाई. आगे भी इसी तरह ध्यान रखिए. धनश्री का भी और अपनी गेंदबाजी का भी !

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com