IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की टीम को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत हुए बाहर, इतने दिन तक नहीं खेल पाएंगे

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कम से कम एक सप्ताह तक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में नहीं खेल पाएंगे.

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स की टीम को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत हुए बाहर, इतने दिन तक नहीं खेल पाएंगे

ऋषभ पंत हुए एक हफ्ते के लिए टीम से बाहर

खास बातें

  • ऋषभ पंत एक हफ्ते के लिए हुए टीम से बाहर
  • मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान हुए घायल
  • मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कम से कम एक सप्ताह तक इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में नहीं खेल पाएंगे. टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने यह जानकारी दी. पंत राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ शुक्रवार को मैच के दौरान चोटिल हो ये थे और वह मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के खिलाफ रविवार को मैच में नहीं खेल पाये थे. दिल्ली की टीम इस मैच में पांच विकेट से हार गयी थी. अय्यर से मैच के बाद पूछा गया कि पंत कब तक खेलने के लिये उपलब्ध रहेंगे, उन्होंने कहा, ‘‘मुझे इसका पता नहीं. चिकित्सक ने कहा कि उसे एक सप्ताह तक विश्राम करना होगा और मुझे उम्मीद है कि वह मजबूत वापसी करेगा.

दिल्ली को इस सप्ताह बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ना है. रविवार को पंत के स्थान पर आस्ट्रेलिया के एलेक्स कैरी को अंतिम एकादश में शामिल किया गया था. ऋषभ पंत (Rishabh pant) ने अबतक 6 पारियों में 176 रन बनाए हैं. हालांकि इस सीजन में उनके बल्ले से अर्धशतक नहीं निकले हैं.

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव की पारी देख गद्गद हुए गौतम गंभीर, ट्वीट कर बोेले- याद रखना इस नाम को..'

दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. क्विंटन डीकॉक और सूर्य कुमार यादव की अर्धशतकीय पारी के दम पर मुंबई ने बेहतरीन जीत दर्ज की. जीत के साथ ही प्वाइंट्स टेबल में मुंबई की टीम नंबर वन पर पहुंच गई है, इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली ने अबतक 7 मैचों में 5 मैच में जीत दर्ज की है. दिल्ली और मुंबई इंडियंस की टीम जिस तरह का परफॉर्मेंस करने में सफल रही है उससे यह उम्मीद है कि दोनों टीम प्लेऑफ में आसानी के साथ जगह बनाने में सफल रहेगी.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​