IPL 2020: इरफान पठान का बेटा हुआ इमोशनल, पापा से नहीं मिल पाने से है नाराज..देखें

IPL 2020: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे इमरान की तस्वीर, पापा से दूर रहकर हुआ इमोशनल.

IPL 2020: इरफान पठान का बेटा हुआ इमोशनल, पापा से नहीं मिल पाने से है नाराज..देखें

इरफान पठान के बेटे की तस्वीर हुई वायरल, पापा से दूर रहकर हुआ इमोशनल

खास बातें

  • इरफान पठान ने बेटे इमरान का शेयर की तस्वीर
  • इरफान पठान कमेंट्री के लिए मुंबई में हैं
  • पापा से रोज नहीं मिल पाने से नाराज है इमरान पठान

IPL 2020: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) आईपीएल के 13वें सीजन के दौरान कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. कमेंट्री करने के चलते पूर्व क्रिकेटर अपने परिवार वालों से दूर हैं. इरफान मुंबई में रहकर कमेंट्री कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटर ने तस्वीर शेयर की है जिसमें वो वीडियो चैट के जरिए अपने बेटे से बात कर रहे हैं. तस्वीर में खास बात ये है कि इरफान का बेटा पापा से नहीं मिल पाने के कारण रो रहा है. यह क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इरफान ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप". बता दें कि इरफान के बेटे का नाम इमरान है. इरफान अपने बेटे की तस्वीर जब कभी भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं तो वो खूब वायरल होता है. 

बता दें कि अबतक आईपीएल में 9 मैच हुए हैं और सभी मैच काफी रोमांचकारी हुए हैं. खासकर किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को खेला गया मैच काफी शानदार था. इस मैच में राजस्थान ने कमाल का परफॉर्मेंस करते हुए 223 रन के लक्ष्य को हासिल किया, जो आईपीएल में सबसे बड़ी रन चेस का रिकॉर्ड है.

इरफान पठान (Irfan Pathan) आईपीएल के दौरान सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और क्रिकेटरों के परफॉर्मेंस को लेकर ट्वीट करते रहते हैं. साल 2020 में ही इरफान ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. इरफान क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा जम्मू कश्मीर टीम के लिए इरफान ने कोचिंग भी की है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com