IPL 2020 ईशान किशन शतक से चूके, 99 रन की पारी खेलकर हुए आउट, साथ ही बना खास रिकॉर्ड

RCB vs MI के बीच सुपरओवर से हुआ मैच का फैसला,आरसीबी के खिलाफ मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कमाल की पारी खेली और 99 रन बनाकर शतक से चूक गए. ईशान ने अपनी आतिशी पारी में 58 गेंद का सामना किया.

IPL 2020 ईशान किशन शतक से चूके, 99 रन की पारी खेलकर हुए आउट, साथ ही बना खास रिकॉर्ड

IPL 2020 ईशान किशन शतक से चूके, 99 रन की विस्फोटक पारी में बनाया रिकॉर्ड

खास बातें

  • सुपरओवर में जीता आरसीबी
  • ईशान किशन की यादगार पारी गई बेकार
  • आईपीएल में ईशान किशन ने बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

Ishan Kishan: आरसीबी के खिलाफ मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कमाल की पारी खेली और 99 रन बनाकर शतक से चूक गए. ईशान ने अपनी आतिशी पारी में 58 गेंद का सामना किया. पारी में इस बल्लेबाज ने 2 चौके और 9 छक्के जमाए. मुंबई की पारी के आखिरी ओवर में ईशान आउट हुए, आखिर में यह मैच टाई हुआ और सुपर ओवर में टीम को जीत मिली. ईशान  ने 99 रन की पारी में एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. आईपीएल के इतिहास में 99 रन पर आउट होने वाले ईशान तीसरे खिलाड़ी हैं. ईशान के अलावा आईपीएल में 99 रन पर आउट होने वाले खिलाड़ी विराट कोहली और पृथ्वी शॉ हैं. इसके अलावा सुरेश रैना और क्रिस गेल आईपीएल में 99 रन बनाकर नाबाद रहे हैं. 

इसके साथ- साथ ईशान किशन आईपीएल के इतिहास में भारतीय टीम में बिना डेब्यू के सबसे ज्यादा रनों की पारी खेलने वाली तीसरे बल्लेबाज हैं. पॉल वल्थाटी  ने साल 2011 के आईपीएल में 120 रनों की नाबाद पारी खेली थी तो वहीं मनीष पांडे ने 2009 के आपीएल में नाबाद 114 रनों की पारी खेली थी. \

बता दें कि आरसीबी और मुंबई के बीच मैच का फैसला सुपरओवर से हुआ. सुपरओवर में मुंबई ने 7 रन बनाए थे जिसे एबी और कोहली ने मिलकर बना लिया. आईपीएल 2020 में यह दूसरा सुपर ओवर था. इससे पहले दिल्ली और पंजाब के बीच भी सुपरओवर हुआ जिसे दिल्ली ने जीता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरसीबी के खिलाफ मैच में ईशान किशन ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 9 छक्के जमाए और फैन्स का दिल जीत लिया. ट्विटर पर फैन्स किशन के शतक न बनने से निराश नजर आ रहे हैं. लेकिन इस युवा बल्लेबाज ने दिल जरूर जीत लिया.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​