IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, इशांत शर्मा भी हुए टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2020: चोट के कारण अब इशांत शर्मा (Ishant Sharma) आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी सभी के साथ साझा की है.

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, इशांत शर्मा भी हुए टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, इशांत शर्मा भी हुए टूर्नामेंट से बाहर

खास बातें

  • चोट के कारण इशांत शर्मा हुए आईपीएल से बाहर
  • इस सीजन में केवल एक मैच ही खेल पाए इशांत शर्मा
  • अमित मिश्रा भी हुए चोट के कारण आईपीएल से बाहर

IPL 2020: चोट के कारण अब इशांत शर्मा (Ishant Sharma) आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी सभी के साथ साझा की है. इशांत इस सीजन में केवल 1 मैच ही खेल पाए थे. इशांत के आईपीएल से बाहर होने के बाद फ्रेंचाइजी ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) गर्वनिंग काउंसिल को गेंदबाज के रिप्लेसमेंट को लेकर पत्र लिखा है. बता दें कि इशांत शर्मा इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में खेले थे. इशांत के अलावा अमित मिश्रा भी चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं. इस समय दिल्ली की टीम आईपीएल में शानदार परफॉर्मेंस कर रही है. लेकिन इन सबके बीच मिश्रा और इशांत शर्मा का टूर्नामेंट से बाहर होना यकीनन निराश करने वाला है. 

वहीं विकेटकीपर ऋषभ पंत भी चोट के कारण 1 हफ्ते के लिए टीम से बाहर हो गए हैं, उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगीं थी. इसके अलावा अश्विन भी इस सीजन के शुरूआत में चोटिल हुए थे जिसके कारण कुछ मैच में वो टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे. 

इशांत ने भारत के लिए 97 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. आईपीएल से बाहर होने के बाद अब क्रिकेट के मैदान पर इशांत की वापसी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हो सकती है. बता दें कि दिसंबर में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जाना है और टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस टेस्ट सीरीज में इशांत भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com