IPL 2020: खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक लेकर जाने पर इमरान ताहिर का आया रिएक्शन, बोले- 'यह मेरा कर्तव्य है..'

IPL 2020: आपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की ओर से इमरान ताहिर (Imran Tahir) को खेलने का मौका नहीं मिला है. जिससे उनके फैन्स काफी खफा है और सोशल मीडिया पर ताहिर को लेकर ट्वीट कर रहे हैं.

IPL 2020: खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक लेकर जाने पर इमरान ताहिर का आया रिएक्शन, बोले- 'यह मेरा कर्तव्य है..'

IPL 2020 में नहीं खेलने पर आया इमरान ताहिर का रिएक्शन, कह दी दिल जीतने वाली बात

खास बातें

  • आईपीएल में न खेलने पर आया इमरान ताहिर का रिएक्शन
  • दूसरों के लिए ड्रिंक ले जाने पर आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर लिखी दिल की बात

IPL 2020: आपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की ओर से इमरान ताहिर (Imran Tahir) को खेलने का मौका नहीं मिला है. जिससे उनके फैन्स काफी खफा है और सोशल मीडिया पर ताहिर को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. बता दें कि सीएसके के मैच के दौरान इमरान ताहिर ब्रेक के दौरान ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान पानी की बोतल या फिर खिलाड़ियों के लिए तौलिया ले जाते हुए नजर आए थे. जिसके बाद लोगों ने सीएसके की टीम को काफी ट्रोल किया था. अब खुद स्पिनर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर फैन्स को ऐसा न करने को कहा है और साथ ही ड्रिंक्स ब्रेक के वक्त पानी की बोतल ले जाने वाले काम को लेकर अपनी राय दी है. इमरान ताहिर ने जो बातें अपनी ट्वीट में लिखी है उसने सीएसके पैन्स और आईपीएल के फैन्स का दिल जीत लिया है.

ताहिर ने ट्वीट किया और लिखा, "'जब मैं खेलता था तो कई खिलाड़ी मेरे लिए भी ड्रिंक लेकर आते थे, अब जब डिजर्ब प्लेयर खेल रहे हैं तो यह मेरा कर्तव्य है कि मैं भी उन खिलाड़ियों के लिए वैसा ही करूं, यह मेरे बारे में नहीं है कि मैं मैच में खेलता हूं या नहीं, यह टीम के लिए है, यदि मुझे मौका मिलेगा तो मैं बेहतरीन परफॉर्मेंस करने की पूरी कोशिश करूंगा, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा. मेरे टीम के लिए महत्वपूर्ण होगा.'

Glenn Maxwell को मंगेतर ने बर्थडे पर किया विश, बोलीं- इस क्रिकटेर से ज्यादा प्यार मैं करती हूं...'

आईपीएल में इमरान ताहिर ने सीएसके की ओर से शानदार परफॉर्मेंस किया है. इतना ही नहीं अबतक ताहिर ने आईपीएल में 55 मैच में 79 विकेट लेने में सफल रहे हैं. पिछले साल आईपीएल में ताहिर का परफॉर्मेंस कमाल का रहा था. ताहिर ने 2019 आईपीएल में 26 विकेट चटकाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2020 में (IPL 2020) में सीएसके की टीम का परफॉर्मेंस आशा के अनुरूप अच्छा नहीं रहा है, इस सीजन में केवल 3 मैच ही चेन्नई की टीम जीत पाई है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए चेन्नई को हर मैच में जीत हासिल करनी होगी. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​