IPL 2020: किंग्स XI पंजाब के लिए राहत की खबर, करुण नायर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ठीक हुए

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बल्लेबाज करूण नायर (Karun Nair) को पिछले कोविड-19 का पॉजिटिव (Covid-19) पाया गया था लेकिन अब वह इससे पूरी तरह ठीक हो गये हैं

IPL 2020: किंग्स XI पंजाब के लिए राहत की खबर, करुण नायर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद ठीक हुए

IPL 2020: करूम नायर

भारत और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बल्लेबाज करूण नायर (Karun Nair) को पिछले कोविड-19 का पॉजिटिव (Covid-19) पाया गया था लेकिन अब वह इससे पूरी तरह ठीक हो गये हैं और 19 सितंबर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिये संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की यात्रा करने को तैयार हैं. क्रिकेट वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो' की रिपोर्ट के अनुसार नायर ‘पॉजिटिव पाये जाने के बाद दो से ज्यादा हफ्तों तक पृथकवास' में रहे और फिर कराये गये परीक्षण में नेगेटिव आये. फ्रेंचाइजी ने रिपोर्ट पर टिप्पणी नहीं की लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा कि नायर पृथकवास के अंत में आठ अगस्त को कराये गये परीक्षण में नेगेटिव आये थे. .

उन्हें 20 अगस्त को टीम के सदस्यों के साथ संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा करने के लिये तीन और परीक्षण में नेगेटिव आना होगा. सूत्र ने कहा, ‘‘वह अब पूरी तरह से ठीक है. उसे इस वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखे और वह पूरे समय ठीक रहा. दो हफ्तों बाद उसकी जांच नेगेटिव आयी और उसने ट्रेनिंग शुरू कर दी है. 

अब वह टीम के यूएई रवाना होने से पहले अन्य सदस्यों की तरह ही कोविड-19 (COVID-19) की जांच करायेगा. नायर भारत के लिये 2017 में अंतिम बार खेले थे और टेस्ट में तिहरा शतक जड़ने वाला यह क्रिकेटर 2018 से किंग्स इलेवन पंजाब का सदस्य रहा है. मंगलवार को राजस्थान रायल्स ने घोषणा की थी कि उनके क्षेत्ररक्षण कोच दिशांत याग्निक को कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाया गया है और वह अपने गृहनगर उदयपुर में पृथकवास में हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com