IPL 2020: Shikhar Dhawan ने मैच में पहना 'रंगीला चश्मा', लोग बोले- 'बॉलीवुड का विलेन आ गया..' देखें Video

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KIngs) को 44 रनों से हराकर टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज की. दिल्ली ने चेन्नई को हराने से पहले पंजाब को सुपरओवर में हराया था.

IPL 2020: Shikhar Dhawan ने मैच में पहना 'रंगीला चश्मा', लोग बोले- 'बॉलीवुड का विलेन आ गया..' देखें Video

Shikhar Dhawan ने मैच में पहना रंगीला चश्मा, लोग बोले- बॉलीवुड का विलेन आ गया..'

खास बातें

  • शिखर धवन के चश्में को देखकर फैन्स से लेकर कमेंटेटर भी हुए हैरान
  • शिखर धवन के रंगीले चश्में की तारीफ पीटरसन ने की
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिखर धवन का यह अंदाज

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KIngs) को 44 रनों से हराकर टूर्नामेंट में दूसरी जीत दर्ज की. दिल्ली ने चेन्नई को हराने से पहले पंजाब को सुपरओवर में हराया था. दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच में युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी ने गजब की बल्लेबाजी की और 64 रन बनाकर आउचट हुए. पृथ्वी के अलावा अनुभवी धवन ने 35 रनों की पारी खेली. दोनों नें मिलकर दिल्ली को 94 रनों की शानदार शुरूआत दी थी. दिल्ली ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 175 रन बनाए जिसके जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवर में केवल 131 रनों ही बना सकी. इस मैच में पृथ्वी को उनके अर्धशतक के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया लेकिन दूसरी ओर धवन ने अपनी रंगीले चश्में से फैन्स का दिल जीतने में सफल रही. 

दरअसल चेन्नई की टीम जब बल्लेबाजी करने आई तो धवन (Shikhar Dhawan) ने रंगीला 'ऊबर चश्मा' पहनकर फील्डिंग की. धवन के चश्में को देखकर कमेंटेटर केविन पीटरसन काफी हैरान रह गए और कमेंट्री के दौरान उनके चश्में की तारीफ की. धवन के चश्में की तारीफ में पीटरसन ने उनसे कहा कि, यह शानदार है, आपने यह चश्मा कहां से लिया. 

IPL 2020: सीएसके की टीम में सुरेश रैना की वापसी होगी या नहीं, CEO ने दिया यह जवाब

पीटरसन के साथ-साथ क्रिकेट फैन्स भी धवन के इस रंगीले चश्में की तारीफ सोशल मीडिया पर करते दिखें. लोगों ने धवन के चश्में को स्टाइलिश बताया. यहां तक कि एक यूजर ने धवन को चश्मे के साथ देखकर कहा कि, आप बॉलीवुड के विलेन के तौर पर कमाल कर सकते हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने दो मैच जीतकर आईपीएल 2020 में शानदार शुरूआत की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​