IPL 2020: पोलार्ड और हार्दिक ने मैदान में बैटिंग से मचाई खलबली तो सचिन बोले- 'आखिरी ओवर में..'

IPL 2020 MI vs KXIP: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शानदार अर्धशतक के बाद आखिरी ओवरों में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बल्ले से निकले आतिश के दम पर मुंबई इंडियंस (MUmbai Indians) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ गुरूवार को चार विकेट पर 191 रन बनाये.

IPL 2020: पोलार्ड और हार्दिक ने मैदान में बैटिंग से मचाई खलबली तो सचिन बोले- 'आखिरी ओवर में..'

IPL 2020: पोलार्ड और हार्दिक ने मैदान में मचाई खलबली तो सचिन बोले- 'आखिरी ओवर में..'

IPL 2020 MI vs KXIP: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शानदार अर्धशतक के बाद आखिरी ओवरों में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बल्ले से निकले आतिश के दम पर मुंबई इंडियंस (MUmbai Indians) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ गुरूवार को चार विकेट पर 191 रन बनाये. रोहित 45 गेंद में 70 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद पोलार्ड और पंड्या ने मोर्चा संभालकर मनचाहे अंदाज में चौके छक्के जड़े.  दोनों ने सिर्फ 25 गेंद में 67 रन जोड़ डाले. मुंबई ने आखिरी ओवर में 25 रन बनाये जब पोलार्ड ने कृष्णप्पा गौतम की आखिरी तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाये. पोलार्ड और पंड्या ने 19वें ओवर में 19 और 18वें ओवर में 18 रन बनाये.  मुंबई का स्कोर 14वें ओवर के आखिर में तीन विकेट पर 87 रन था लेकिन पोलार्ड और रोहित ने रवि बिश्नोई को 15वें ओवर में एक एक छक्का लगाकर रनगति बढाई . रोहित ने जिम्मी नीशम के फेंके 16वें ओवर में 22 रन बनाये.

आखिरी 6 ओवर में मुंबई इंडियंस ने 104 रन बनाए. मुंबई इंडियंस के शानदार बैटिंग परफॉर्मेंस को लेकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट किया और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पारी की तारीफ की, इसके अलावा पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की रणनीति पर कटाक्ष किया, तेंदुलकर ने बिना नाम लेते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि 'पोलार्ड और हार्दिक के सामने 20वें ओवर में ऑफ स्पिनर से गेंदबाजी.."सचिन ने इन शब्दों के बाद सर पर हाथ वाली इमोजी भी शेयर की है, जो इस बात को दर्शाता है कि आखिरी ओवर में ऑफ स्पिनर से गेंदबाजी राहुल ने भारी भूल कर दी. यही कारण रहा कि इस ओवर में 4 छक्के पड़े और 25 रन बने.

गत चैम्पियन मुंबई की शुरूआत अच्छी नहीं रही. शेल्डन कोटरेल ने क्विंटन डि कॉक को खाता भी नहीं खोलने दिया और पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर पवेलियन भेज दिया. पिछले मैच में एक ओवर में पांच छक्के देने वाले कोटरेल ने आज काफी अनुशासित गेंदबाजी की. रोहित ने पारी की पहली ही गेंद पर शानदार कवर ड्राइव से आईपीएल में 5000 रन पूरे कर लिये. उनसे अधिक रन विराट कोहली और सुरेश रैना के ही नाम है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com