IPL 2020: KXIP ने खेला प्रैक्टिस मैच, केएल राहुल- क्रिस गेल उतरे ओपनिंग करने, कर दी चौके-छक्के की बरसात, देखें Video

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम ने आईपीएल (IPL) के आगाज से पहले आपस में ही प्रैक्टिस मैच खेला जिसमें सभी खिला़ड़ियों ने जमकर दमखाम दिखाया.

IPL 2020: KXIP ने खेला प्रैक्टिस मैच, केएल राहुल- क्रिस गेल उतरे ओपनिंग करने, कर दी चौके-छक्के की बरसात, देखें Video

IPL से पहले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खेला प्रैक्टिस मैच..देखें Video

खास बातें

  • किंग्स इलेवन ने खेला प्रैक्टिस मैच
  • प्रैक्टिस मैच में दिखा क्रिस गेल का तांडव
  • केएल राहुल के साथ ओपनिंग बल्लेबाजी कर मचाया धमाल

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब की टीम (KXIP) आईपीएल 2020 के लिए बिल्कुल तैयार है. खिलाड़ियों ने जमकर प्रैक्टिस की है. देखना दिलचस्प होगा कि केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में पंजाब इस बार किस तरह का परफॉर्मे करती है. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम ने आईपीएल (IPL) के आगाज से पहले आपस में ही प्रैक्टिस मैच खेला जिसमें सभी खिला़ड़ियों ने जमकर दमखाम दिखाया. खिलाड़ियों ने असली मैच समझकर आपस में क्रिकेट खेला और जो भी खामियां अभ्यास मैच के दौरान नजर आई उसे दूर करने में लग गए. कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने असली मैच की तरह रणनीति बनाई और बल्लेबाजी करते हुए शानदार शॉट खेले.

वहीं क्रिस गेल (Chris Gayle) ने भी जमकर बल्लेबाजी की और चौके-छक्कों की बरसात की. किंग्स इलेवन पंजाब ने प्रैक्टिस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में कुंबले भी टीम के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि केएल राहुल के साथ गेल बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने उतरते हैं. 

इसके अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी दमखम के साथ गेंदबाजी करते दिखते हैं. पंजाब के द्वारा शेयर किया गया वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. बता दें पंजाब ने एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. नए कप्तान के साथ इस बार टूर्नामेंट में पंजाब की टीम मैदान पर होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम टूर्नामेंट में पहला मैच 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ होना है. दिल्ली के खिलाफ पंजाब की टीम का मैच दुबई स्टेडियम में खेला जााएगा. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.