IPL 2020: पैट कमिंस की शानदार गेंदबाजी देख युवराज ने ट्वीट कर किया कमेंट, बोले- इनसे सीखें युवा गेंदबाज..

SRH vs KKR:  पैट कमिंस (Pat Cummins) ने पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ 3 ओवर की गेंदबाजी की थी और 49 रन दिए थे. ऐसे में हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी कर कमिंस ने कमाल कर दिया.

IPL 2020: पैट कमिंस की शानदार गेंदबाजी देख युवराज ने ट्वीट कर किया कमेंट, बोले- इनसे सीखें युवा गेंदबाज..

पैट कमिंस की शानदार गेंदबाजी देख युवराज ने ट्वीट कर किया कमेंट, बोले- इनसे सीखें युवा गेंदबाज..

SRH vs KKR: पैट कमिंस (Pat Cummins) ने पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ 3 ओवर की गेंदबाजी की थी और 49 रन दिए थे. ऐसे में हैदराबाद के खिलाफ शानदार गेंदबाजी कर कमिंस ने कमाल कर दिया. कमिंस ने 4 ओवर की गेंदबाजी करते हुए केवल 19 रन खर्च किए और 1 विकेट लेने में सफलता पाई. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने जॉनी बेयरस्टो को अपनी शानदार गेंद पर आउट कर अपनी पहली सफलता अर्जित की थी. कमिंस की गेंदबाजी को लेकर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने ट्वीट कर तारीफ की और साथ ही युवा गेंदबाजों को उनसे सीखने की सलाह दी है. युवी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कमाल की वापसी की है कमिंस ने, युवा गेंदबाजों को उनसे सीखना चाहिए कि कैसे पहले मैच में महंगे साबित होने के बाद वापसी करनी चाहिए, कितनी तेजी से इन्होंने अपनी गेंदबाजी लेंथ में तब्दीली की और हैदराबाद के बल्लेबाजों को परेशान किया.'

बता दें कि केकेआर ने कमिंस को ऑक्शन में 15.50 करोड़ रूपये में खरीदकर टीम में शामिल किया था. पहले मैच में खराब गेंदबाजी के बाद पैट कमिंस की आलोचना हुई थी लेकिन दूसरे मैच में शानदार वापसी कर साबित कर दिया कि ऑक्शन में क्यों उन्हें मोटी रकम दी गई.

मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के गेंदबाजों ने पैट कमिंस (Pat Cummins) की अगुवाई में अनुशासित प्रदर्शन करते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को शनिवार को चार विकेट पर 142 रन पर रोक दिया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ शॉर्ट गेंदबाजी के लिये आलोचना झेलने वाले आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी कमिंस ने चार ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया.

वहीं स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने 25 रन देकर डेविड वार्नर का बेशकीमती विकेट चटकाया. तीसरे नंबर पर फार्म में लौटे मनीष पांडे ने 38 गेंद में 51 रन बनाये जबकि रिधिमान साहा ने 31 गेंद में 30 रन का योगदान दिया. दोनों ने टीम को शुरूआती झटके से उबारने की कोशिश की लेकिन डैथ ओवरों में विकेट गंवा बैठे.  सनराइजर्स के बल्लेबाज आखिरी ओवरों में आतिशी प्रदर्शन नहीं कर पाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​