IPL 2020: KL Rahul के स्टाइलिश लुक पर फिदा हुई अथिया शेठ्ठी, Photo पर यूं दिया अपना रिएक्शन

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान (KL Rahul) ने आईपीएल के आगाज से पहले इंस्टाग्राम पर कुछ स्टाइलिश तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है.

IPL 2020: KL Rahul के स्टाइलिश लुक पर फिदा हुई अथिया शेठ्ठी, Photo पर यूं दिया अपना रिएक्शन

KL Rahul के स्टाइलिश लुक पर फिदा हुई आथिया शेठ्ठी, Photo पर यूं दिया अपना रिएक्शन

खास बातें

  • आईपीएल 2020 में पंजाब की कप्तानी करेंगे केएल राहुल
  • सोेशल मीडिया पर शेयर की अपनी लेटेस्ट तस्वीर
  • एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने केएल राहुल की तस्वीर पर यूं किया कमेंट

IPL 2020: केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. राहुल भी प्रैक्टिस के दौरान कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान (KL Rahul) ने आईपीएल के आगाज से पहले इंस्टाग्राम पर कुछ स्टाइलिश तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. केएल राहुल ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है वह यूएई (IPL 2020 in UAE) के थीम पार्क में ली गई है. राहुल की तस्वीर पर उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने बेहद खास अंदाज रिएक्ट करते हुए अपना रिएक्शन दिया है. अथिया ने केएल राहुल की तस्वीर पर हाई वोल्टेज साइन की इमोजी शेयर की है, जिसके बाद फैन्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं.

लोगों ने अथिया के कमेंट पर अपना रिएक्शन देते हुए कई बातें लिखी है. खासकर केएल राहुल के फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.. एक यूजर ने लिखा,  'भाभी ने भईया के पोस्ट पर कमेंट किया है.' इसके अलावा दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं आप दोनों को साथ देखना चाहते हैं, लवली कपल'.

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 20 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलने वाली है. केएल राहुल आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं. दायें हाथ के बल्लेबाज ने आईपीएल में अबतक 67 मैच में 1977 रन बनाए हैं जिसमें 16 अर्धशतक और 1 शतक दर्ज है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले सीजन में राहुल ने 14 मैच में 593 रन बनाए थे.  किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP)  की टीम IPL का खिताब एक बार भी नहीं जीत पाई है, ऐसे में केएल राहुल की कप्तानी में टीम क्या गुल खिलाती है, यह देखने वाली बात होगी.  2019 में पंजाब की टीम आईपीएल पॉइंट टेबल में छठे नंबर पर रही थी. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.