IPL 2020: क्रुणाल पंड्या ने नहीं पकड़ी गेंद तो Hardik Pandya ने यूं लगाई फटकार..देखें Viral Video

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने ही भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) से उलझते हुए नजर आए. दोनों के बीच दिल्ली की पारी के दौरान हल्की बहस देखने को मिली

IPL 2020: क्रुणाल पंड्या ने नहीं पकड़ी गेंद तो Hardik Pandya ने यूं लगाई फटकार..देखें Viral Video

IPL 2020: क्रुणाल पंड्या ने नहीं पकड़ी गेंद तो Hardik Pandya ने यूं लगाई फटकार..देखें Video

खास बातें

  • दिल्ली के खिलाफ मैच में हार्दिक और क्रुणाल के बीच हुई बहसबाजी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • हार्दिक के थ्रो को नहीं पकड़ पाए थे क्रुणाल

IPL 2020 27th mach of IPL: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस (MI vs DC) को शानदार 5 विकेट से जीत मिली थी. मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव और क्विटंन डीकॉक ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. जीत के साथ ही मुंबई आईपीएल 2020 के प्वाइंट्स टेबल में नंबर 1 पर पहुंच गई है. इस मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के दिग्गज हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अपने ही भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) से उलझते हुए नजर आए. दोनों के बीच दिल्ली की पारी के दौरान हल्की बहस देखने को मिली, जिसके फैन्स का ध्धान अपनी और आकर्षित. दरअसल हुआ यह कि क्रुणाल पंड्या की गेंद पर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ऑफ साइड में शॉट खेला और तेजी से रन लेने के लिए भागे. अय्यर के द्वारा मारा गया शॉट हार्दिक के पास गया. 

IPL 2020: नाडा ने डोप परीक्षण के लिए यूएई में खिलाड़ियों के नमूने एकत्रित करने शुरू किए

हार्दिक ने फिर तेजी से थ्रोे नॉन स्ट्राइक की ओर फेंका, हार्दिक के द्वारा थ्रो फेकता देख क्रुणाल ने नो-नो किया, लेकिन तब तक हार्दिक थ्रो तेजी से फेंक चुके थे. ऐसे में क्रुणाल अपने भाई के द्वारा फेंके गए थ्रो को पकड़ नहीं पाए, जिसके कारण ओवरथ्रो में श्रेयस ने 2 रन के लिए भाग निकले, 

क्रुणाल के द्वारा थ्रो नहीं पकड़े जाने से हार्दिक निराश में दिखे और गुुस्से में अपने भाई को कुछ कहते हुए नजर आए. क्रुणाल ने भी अपने छोटे भाई के गुस्से पर रिएक्ट किया और कमेंट करते हुए नजर आए. हालांकि दोनों की यह निराशा ज्यादा देर तक नहीं चली. लेकिन क्रिकेट फैन्स दो भाईयों की ऐसी बहस को देखकर हैरान जरूर हुए. 

पाकिस्तानी बल्लेबाज हैदर अली ने रोहित शर्मा के साथ तुलना होने पर दिया बयान, बोले- असहज महसूस करता हूं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 11 अक्टूबर को हार्दिक पंड्या का बर्थडे था, बर्थडे के दिन हार्दिक अपनी बल्लेबाजी से कोई कमाल नहीं कर पाए और बिना कोई रन बनाए आउट हुए थे. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​