IPL 2020: Mohammed Shami के 'रॉकेट थ्रो' के सामने चित हुआ बल्लेबाज, रन आउट देख फैंस हुए हैरान..देखें Video

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने गेंदबाजी और फील्डिंग से कमाल किया. मैच में जहां पंजाब के गेंदबाज महंगे साबित हुए वहीं शमी ने 4 ओवर में केवल 36 रन दिए औऱ 1 विकेट लेने में सफल रहे

IPL 2020: Mohammed Shami के 'रॉकेट थ्रो' के सामने चित हुआ बल्लेबाज, रन आउट देख फैंस हुए हैरान..देखें Video

IPL 2020: Mohammed Shami के रॉकेट थ्रो के सामने चित हुआ बल्लेबाज, रन आउट देख फैंस हुए हैरान..देखें Video

खास बातें

  • मोहम्मद शमी के थ्रो ने जीता फैन्स का दिल
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
  • शमी ने अपने रॉकेट थ्रोे से सूर्यकुमार यादव को किया रन आउट

IPL 2020 MI vs KXIP: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 13वें मैच में शानदार परफॉर्मेंस किया और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को 48 रनों से हराकर टूर्नामेंट में दूसरी जीत हासिल की, मुंबई और पंजाब के मैच में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. पोलार्ड ने मैच में आतिशी बल्लेबाजी की और केवल 20 गेंद पर 47 रनों की पारी खेली और टीम के स्कोर को 191 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई, पोलार्ड के अलावा हार्दिक (Hardik Pandya) ने भी कमाल किया और 11 गेंद पर 20 रनों की पारी खेली, मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 70 रन बनाकर आउट हुए, आखिरी 6 ओवर में मुंबई ने 104 रन बनाए जिससे मैच का पूरा पासा ही पलट गया.

ये भी पढ़े: IPL 2020: हार्दिक पंड्या-पोलार्ड ने मिलकर की चौके-छक्के की बरसात, आखिरी 6 ओवर में आए 104 रन, देखें Video

मुंबई और पंजाब के खिलाफ मैच में मुंंबई इंडियंस (MI) के खिलाड़ी छाए रहे लेकिन पंजाब के गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने गेंदबाजी और फील्डिंग से कमाल किया. मैच में जहां पंजाब के गेंदबाज महंगे साबित हुए वहीं शमी ने 4 ओवर में केवल 36 रन दिए औऱ 1 विकेट लेने में सफल रहे. इसके अलावा तेज गेंदबाज शमी ने सूर्यकुमार यादव को अपनी रॉकेट डायरेक्ट थ्रो से रन आउट कर मुंबई को बड़ा झटका दिया था. शमी ने अपने थ्रो से फैन्स का दिल जीत लिया.

मोहम्मद शमी का थ्रो इतना शानदार था कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की किस्मत ने उन्हें धोखा दे दिया और रन आउट हो गए, यादव केवल 7 रन ही बना सके थे. हालांकि बाद में पोलार्ड और पंड्या ने पारी को संभाला और आखिरी 25 गेंद पर 67 रन जोड़ डाले.

देखें Video

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम आठ विकेट पर 143 रन ही बना सकी. डैथ ओवरों के विशेषज्ञ बुमराह ने चार ओवर में सिर्फ 18 रन देकर दो विकेट लिये, पंजाब के बल्लेबाजों में सिर्फ निकोलस पूरन टिककर खेल सके जिन्होंने 27 गेंद में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 44 रन बनाये.उन्हें जेम्स पेटिंसन ने विकेट के पीछे क्विंटन डिकॉक के हाथों लपकवाया. मयंक अग्रवाल 18 गेंद में 25 रन बनाकर बुमराह का शिकार हुए.  वहीं फार्म में चल रहे कप्तान केएल राहुल 17 के स्कोर पर राहुल चाहर को रिटर्न कैच दे बैठे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​