IPL 2020: मंयक अग्रवाल के धमाकेदार शतक को देखकर वाइफ ने किया रिएक्ट, 'बोलीं- तुमपर गर्व है..'

IPL 2020 KXIP vs RR: मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के शतक और कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के साथ उनकी पहले विकेट के लिये 183 रन की बड़ी साझेदारी की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ रविवार को यहां दो विकेट पर 223 रन बनाये.

IPL 2020: मंयक अग्रवाल के धमाकेदार शतक को देखकर वाइफ ने किया रिएक्ट, 'बोलीं- तुमपर गर्व है..'

मंयक अग्रवाल के धमाकेदार शतक को देखकर वाइफ ने किया रिएक्ट, 'बोलीं- तुमपर गर्व है..'

IPL 2020 KXIP vs RR: मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के शतक और कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के साथ उनकी पहले विकेट के लिये 183 रन की बड़ी साझेदारी की मदद से किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ रविवार को यहां दो विकेट पर 223 रन बनाये. किंग्स इलेवन (KXIP) को बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर कर्नाटक के ये दोनों बल्लेबाज हावी हो गये. अग्रवाल शुरू से बड़े शॉट खेलने के मूड में दिखे. उन्होंने 50 गेंदों पर 106 रन बनाये जिसमें दस चौके और सात छक्के शामिल हैं. पिछले मैच में शतक जड़ने वाले राहुल ने 54 गेंदों का सामना किया तथा अपनी 69 रन की पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया। निकोलस पूरण आठ गेंदों पर 25 रन बनाकर नाबाद रहे. मयंक की वाइफ अशिता सूद (Mayank Agarwal wife Aashita Sood) ने भी उनके शतक पर अपना रिएक्शन दिया है. अशिता ने सोशल मीडिया पर मयंक के लिए मैसेज लिखा है. मयंक की वाइफ ने इंस्टा स्टोरी शेयर की और मयंक के लिए कैप्शन में 'मुझे तुमपर गर्व' है लिखा है.

k7ofj4n

बता दें कि मयंक ने ने अशिता से साल 2018 में शादी की है. राजस्थान के खिलाफ मैच में मंयक की बल्लेबाजी देखने लायक रही. आईपीएल में भारतीय बल्लेबाजों के द्वारा सबसे तेज शतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज मयंक बन गए हैं. उन्होंने ऐसा कर कोहली और सहवाग जैसे बल्लेबाज को पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि दिल्ली के खिलाफ मैच में भी मयंक ने शानदार बल्लेबाजी की थी और 89 रन बनाए थे. उसी फॉर्म को आगे बढ़ाते हुए दायें हाथ के ओपनर बल्लेबाज ने राजस्थान के खिलाफ 50 गेंद पर 106 रनों की रिकॉर्डतोड़ पारी खेलकर कमाल कर दिया. मयंक का आईपीएल में यह पहला शतक है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com