IPL 2020: निकोलस पूरन ने बाउंड्री के बाहर ड्राइव लगाकर बचाया छक्का, देखकर जॉन्टी रोड्स उछल पड़े..देखें Video

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने बाउंड्री पर संजू सैमसन के द्वारा लगाए गए हवाई शॉट को जिस तरह से रोका उसने हर किसी को हैरान कर दिया.

IPL 2020: निकोलस पूरन ने बाउंड्री के बाहर ड्राइव लगाकर बचाया छक्का, देखकर जॉन्टी रोड्स उछल पड़े..देखें Video

IPL 2020: निकोलस पूरन ने बाउंड्री के बाहर ड्राइव लगाकर बचाई बाउंड्री, देखकर जॉन्टी रोड्स उछल पड़े..देखें Video

IPL 2020: राजस्थान और पंजाब के खिलाफ मैच में बल्लेबाजों के द्वारा चौके-छक्के की बरसात देखने को मिली तो वहीं दूसरी ओर हैरत भरी फील्डिंग भी देखने को मिली. खासकर निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने बाउंड्री पर संजू सैमसन के द्वारा लगाए गए हवाई शॉट को जिस तरह से रोका उसने हर किसी को हैरान कर दिया. यहां तक कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को भी ट्विटर पर आकर इस बारे में ट्वीट करना पड़ा. सचिन ने पूरन की फील्डिंग की तस्वीर शेयर कर लिखा कि उन्होंने ऐसा पहली बार देखा है. वहीं, दूसरी ओर पंजाब के फील़्डिंग कोच जॉन्टी रोड्स (Jonty Rhodes) भी अपने टीम के खिलाड़ी के द्वारा ऐसी कोशिश देखकर हैरत में पड़ गए और उछलकर ताली बजाते दिखे. दरअसल हुआ ये कि मुरुगन के 7वें ओवर की तीसरी गेंद पर सैमसन ने एक हवाई शॉट मारी जो बाउंड्री के पार जा रही था लेकिन पूरन ने सुपरमैन की तरह बाउंड्री के बाहर ड्राइव लगाकर कैच पकड़ा और हवा में ही गेंद को मैदान के अंदाज फेंक दिया. तब जाकर वो बाउंड्री के बाहर गिरे. इस गेंद पर केवल 1 रन ही बना सका. 

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के इस शानदार फील्डिंग की चर्चा हर कोई कर रहा है. बता दें कि पंजाब ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 223 रन बनाए जिसमें मयंक ने शानदार 106 और केएल राहुल ने 69 रनों की पारी खेली. दोनों की पारी के दम पर पंजाब ने 223 रन बनाए. 

केएल राहुल और मयंक ने पहले विकेट के लिए 183 रनों की साझेदारी की जो आईपीएल में ओपनिंग के तौर पर की गई तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी है. मयंक ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जमाया. मयंक आईपीएल के इतिहास में भारतीय बल्लेबाजों के द्वारा सबसे तेज शतक जंमाने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. उन्होंने कोहली और सहवाग को इस मामले में पछाड़ा दिया है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com