DC vs KKR Team Prediction: इसलिए केकेआर नहीं करेगा अपनी इलेवन में कोई बदलाव, दोनों टीमों की इलेवन पर नजर दौड़ा लें

DC vs KKR Team Prediction, IPL 2020: फैंस को भरोसा है कि जो दिन के पहले मैच में देखने को नहीं मिला, उसकी कमी दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (DC vs KKR) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में पूरी हो जाएगी. इसी के साथ ही फैंस भी मोड में आ गए हैं और उन्होंने अपनी-अपनी इलेवन का हिसाब-किताब लगाना शुरू कर दिया है. चलिए जान लीजिए कि दोनों फाइनल इलेवन आज कैसी हो सकती है.

DC vs KKR Team Prediction: इसलिए केकेआर नहीं करेगा अपनी इलेवन में कोई बदलाव, दोनों टीमों की इलेवन पर नजर दौड़ा लें

DC vs KKR, IPL Score: क्रिकेट फैंस को आंद्रे रसेल के जलवे का इंतजार है

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में शनिवार को पहले मैच में भले ही शुरुआत वैसी न हुई हो, जैसी क्रिकेटप्रेमी कर रहे थे, लेकिन दूसरे मैच में रनों की झमाझम बारिश होनी तय है. शारजाह की रनों से भरपूर पिच पर खेले गए तीनों मैचों में दो सौ से ऊपर का स्कोर बना है. दोनों ही टीमों में दमदार खिलाड़ी हैं. ऐसे में फैंस को भरोसा है कि जो दिन के पहले मैच में देखने को नहीं मिला, उसकी कमी दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (DC vs KKR) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में पूरी हो जाएगी. इसी के साथ ही फैंस भी मोड में आ गए हैं और उन्होंने अपनी-अपनी इलेवन का हिसाब-किताब लगाना शुरू कर दिया है. चलिए जान लीजिए कि दोनों फाइनल इलेवन आज कैसी हो सकती है.


दिल्ली को लगातार दो मैच जीतने के बाद पिछले मुकाबले में हार नसीब हुई, लेकिन इसके बावजूद टीम वही खेलने की संभावना है, जो पिछले मैच में खेली थी. 

दिल्ली कैपिटल्स: 1. श्रेयस अय्यर (कप्तान) 2. पृथ्वी शॉ 3. शिखर धवन 4. ऋषभ पंत 5. शिमरोन हेटमायर 6. मारकस स्टोइनिस 7. अक्षर पटेल 8. कैगिसो रबाडा. 9. एनरिच नॉर्जे 10. ईशांत शर्मा 11. अमित मिश्रा 


जहां दिल्ली अपना आखिरी मैच हार गई थी, तो केकेआर ने राजस्थान को 37 रन से हराया था. उसका कॉन्फिडेंस हाई है. यही कारण है कि केकेआर के इस मैच में अपनी इलेवन में बदलाव करने की कोई संभावना नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केकेआर: 1. दिनेश कार्तिक (कप्तान) 2. शुबमन गिल 3. सुनील नरेन 4. नितीश राणा 5. इयोन मोर्गन 6. आंद्रे रसेल 7. पैट कमिंस, 8. कमलेश नागरकोटी 9. कुलदीप यादव. 10. शिवम मावी 11. वरुण चक्रवर्ती

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.