RR vs KXIP, IPL 2020: मयंक अग्रवाल का धमाकेदार शतक, 45 गेंद पर ठोकी सेंचुरी

IPL 2020: राजस्थान के खिलाफ मैच में पंजाब के ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)  ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जमाया. मयंक ने केवल 45 गेंद पर शतक ठोककर कमाल कर दिया.

RR vs KXIP, IPL 2020: मयंक अग्रवाल का धमाकेदार शतक, 45 गेंद पर ठोकी सेंचुरी

IPL 2020:मयंक अग्रवाल का धमाकेदार शतक, सिर्फ 45 गेंद पर शतक ठोक किया कमाल

खास बातें

  • मयंक अग्रवाल का आईपीएल में पहला शतक
  • केएल राहुल के साथ पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड 183 रनों की साझेदारी
  • मयंक ने केवल 45 गेंद पर ठोंकी सेंचुरी

IPL 2020: राजस्थान के खिलाफ मैच में पंजाब के ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal)  ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जमाया. मयंक ने केवल 45 गेंद पर शतक ठोककर कमाल कर दिया. अग्रवाल 50 गेंद पर 106 रन बनाकर आउट हुए, अपनी पारी में उन्होंने 10 चौके और 7 छक्के जंमाए. केएल राहुल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 183 रनों की साझेदारी की. अग्रवाल को टॉम कुरेन ने विकेटकीपर सैमसन के हाथों कैच कराकर पवेलियन भेजा. बता दें कि मयंक ने अपने शतकीय पारी में खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. अग्रवाल आईपीएल के इतिहास में भारतीय बल्लेबाजों के द्वारा सबसे तेज शतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. इस मामले में युसूफ पठान पहले नंबर पर हैं. युसूफ पठान ने आईपीएल में 37 गेंद पर शतक जमाया है. 

45 गेंद पर शतक जमाकर अग्रवाल ने मुरली विजय. विराट कोहली और वीरेंद्र सहवाग के रिकॉ़र्ड को तोड़ दिया है. केएल राहुल के साथ मयंक ने पहले विकेट के लिए 183 रनों की साझेदारी की, जो आईपीएल के इतिहास में ओपनिंग विकेट के लिए यह तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है.

डेविड वॉर्नर और बेयरस्टो ने 2019 में आरसीबी के खिलाफ 185 रनों की साझेदारी पहले विकेट के लिए की थी, वहीं गंभीर और क्रिस लिन ने 2017 में गुजरात लायंस के खिलाफ पहले विकेट के लिए नाबाद 184 रनों की साझेदारी की थी. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com