IPL 2020:आर्चर ने 'Killer Bouncer' से सूर्यकुमार यादव को किया घायल, फिर बल्लेबाज ने ऐसे लिया बदला..देखें Video

IPL 2020 MI vs RR: राजस्थान के खिलाफ मैच में सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने आईपीएल करियर का 8वां अर्धशतक जमाया. अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान उन्होंने कई कमाल के शॉट खेले

IPL 2020:आर्चर ने 'Killer Bouncer' से सूर्यकुमार यादव को किया घायल, फिर बल्लेबाज ने ऐसे लिया बदला..देखें Video

IPL 2020:आर्चर ने 'Killer Bouncer' से सूर्यकुमार यादव को किया घायल, फिर बल्लेबाज अगली गेंद पर ऐसे लिया बदला..देखें Video

खास बातें

  • राजस्थान के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने जमाया अर्धशतक
  • आईपीएल 2020 में सूर्यकुमार यादव का पहला अर्धशतक
  • आर्चर की बाउंसर का दिया करारा जवाब

IPL 2020 MI vs RR: राजस्थान के खिलाफ मैच में सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने अपने आईपीएल करियर का 8वां अर्धशतक जमाया. अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान उन्होंने कई कमाल के शॉट खेले, वहीं गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) के खिलाफ उन्होंने एक ऐसा शॉट मारा जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती थी. दरअसल ऑर्चर ने एक गेंद सूर्यकुमार को बाउंसर मारी जिसपर बल्लेबा चोट खा बैठा लेकिन फिर अगली ही गेंद पर स्टाइलिश स्कूप शॉट खेलकर क्रिकेट फैन्स को हैरान कर दिया. मुंबई की पारी के 19वें ओवर में यह घटना घटी, इसी ओवर की पहली गेंद पर ऑर्चर ने हार्दिक पंड्या पर बीमर गेंद फेंकी थी जिससे पंड्या चोट खाने से बाल-बाल बचे थे. राजस्थान के खिलाफ मैच में सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) के जुझारू अर्धशतक से मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में चार विकेट पर 193 रन बनाए. सूर्य कुमार ने 47 गेंद में 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 79 रन की अपने आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली.

उन्होंने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) 19 गेंद में नाबाद 30 के साथ पांचवें विकेट के लिए 6 ओवर में 76 रन की अटूट साझेदारी करके मुंबई को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.  इन दोनों की पारियों की बदौलत मुंबई की टीम अंतिम चार ओवर में 60 रन जुटाने में सफल रही. रॉयल्स की ओर से श्रेयस गोपाल सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 28 रन देकर दो विकेट चटकाए.

इससे पहले मुंबई (Mumbai Indians) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) (35) और क्विंटन डिकॉक (23) दोनों ने अंकित राजूपत के पहले ओवर में चौके के साथ खाता खोला. रोहित ने राजपूत के अगले ओवर में भी लगातार गेंदों पर छक्का और चौका मारा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिकॉक ने भी जोफ्रा आर्चर का स्वागत लगातार गेंदों पर चौके और छक्के के साथ किया। रोहित ने आईपीएल पदार्पण कर रहे कार्तिक त्यागी की गेंद को छह रन के लिए भेजा लेकिन इस तेज गेंदबाज की बाउंसर को डिकॉक हवा में लहराकर विकेटकीपर जोस बटलर को कैच दे बैठे. मुंबई इंडियन्स ने पावर प्ले में एक विकेट पर 57 रन बनाए.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​