IPL 2020: मोहम्मद शमी को बेटी की खल रही बहुत ज्यादा कमी, बयां किया हाल-ए-दिल

IPL 2020: शमी ने कहा कि हमें क्रिकेट खेले हुए लंबा समय हो गया है. सभी खिलाड़ी मैदान पर वापसी कर किसी बच्चे की तरह खुश हैं. वीरवार को हमारा प्रैक्टिस मैच था और मैंने किसी समस्या का सामना नहीं किया. हर खिलाड़ी लय हासिल कर रहा है और मैंने ज्यादा अंतर महसूस नहीं किया

IPL 2020: मोहम्मद शमी को बेटी की खल रही बहुत ज्यादा कमी, बयां   किया हाल-ए-दिल

IPL 2020: मोहम्मद शमी अपनी बेटी के साथ

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के साथ तैयारियों में व्यस्त हैं. जाहिर है कि यूएई (UAE) का शमी का यह दौरा काफी लंबा और थकाऊ होने जा रहा है और ऐसे में उन्हें यहां अपनी छोटी बेटी आयरा की बहुत ही ज्यादा कमी खेल रही है, जो उनकी पत्नी हसीन जहां के साथ भारत में ही हैं. शमी ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी की बहुत ही कमी खेल रही है, जिनसे वह लॉकडाउन के कारण काफी समय से नहीं मिल सके हैं. 

शमी ने कहा कि मैं लॉकडाउन के कारण अपनी बेटी से नहीं मिल सका. वह बहुत ही तेजी से बड़ी हो रही है. मुझे उसकी बहुत ही ज्यादा कमी खलती है. यूकई रवाना होने से पहले शमी लॉकडाउन में अपने फॉर्म हाउस पर ही प्रैक्टिस कर हे थे. वीरवार को प्रैक्टिस के बाद शमी ने कहा कि टीम का हर सदस्य धीरे-धीरे लय हासिल कर रहा है.  

शमी ने कहा कि हमें क्रिकेट खेले हुए लंबा समय हो गया है. सभी खिलाड़ी मैदान पर वापसी कर किसी बच्चे की तरह खुश हैं. वीरवार को हमारा प्रैक्टिस मैच था और मैंने किसी समस्या का सामना नहीं किया. हर खिलाड़ी लय हासिल कर रहा है और मैंने ज्यादा अंतर महसूस नहीं किया क्योंकि मैं फॉर्महाउस पर लगातार प्रैक्टिस कर रहा था. ध्यान दिला दें कि आईपीएल के पिछले सेशन में शानदार प्रदर्शन करते हुए 19 विकेट चटकाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शमी ने लॉकडाउन के समय को याद करते हुए कहा कि मैंने इस समय कभी भी लॉकडाउन महसूस नहीं किया. हम सुबह से ही खाने का इंतजाम करने में व्यस्त हो जाते थे. हमने सुबह में छह किचन में खाना बनाने का इंतजाम किया था. शाम को मैं अभ्यास किया करता था. मैं प्रशासन और लोगों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मेरी मदद की. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.