MS Dhoni ने बताया अगले साल IPL खेलूंगा तो इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 53वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब (CSK vs KXIP) ने 9 विकेट से हरा दिया. आखिरकार अपने आखिरी मैच में चेन्नई ने जीत के साथ टूर्नामेंट से विदाई ली. वहीं. सीएसके से हार के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का सफर भी टूर्नामेंट में खत्म हुआ

MS Dhoni ने बताया अगले साल IPL खेलूंगा तो इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन

IPL 2020: MS Dhoni ने बताया अगले साल IPL खेलूंगा तो इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 53वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब (CSK vs KXIP) ने 9 विकेट से हरा दिया. आखिरकार अपने आखिरी मैच में चेन्नई ने जीत के साथ टूर्नामेंट से विदाई ली. वहीं. सीएसके से हार के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का सफर भी टूर्नामेंट में खत्म हुआ. भले ही सीएसके की टीम का सफर आईपीएल 2020 से खत्म हो गया है लेकिन फैन्स काफी खुश हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि मैच से पहले धोनी (MS Dhoni) ने ऐलान कर दिया है कि अगले सीजन में भी वो खेलते हुए नजर आएंगे. जैसे ही धोनी ने यह खुलासा किया वैसे सोशल मीडिया पर माही को लेकर लोग मैसेज करने लगे. वहीं. इंग्लैंड के महिला क्रिकेटर केट क्रास (Kate Cross) भी काफी खुश हैं. Kate Cross ने ट्वीट कर धोनी के अगले सीजन खेलने पर अपना रिएक्शन दिया है. हम 2021 में और मजबूत होकर वापसी करेंगे, जीत या हार.. साथ ही केट क्रास ने तेलुगू भाषा में कुछ शब्द लिखकर सीएसके के फैन्स का दिल जीता है.

Yuvraj Singh ने रोहित और रिषभ पंत की फिटनेस पर कसा तंज, बोले- 'किसके गाल ज्यादा मोटे हैं..'

पंजाब के खिलाफ जीत में सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ हीरो साबित हुए, उन्होंने नाबाद 62 रन पारी खेली. पंजाब को नौ विकेट से शिकस्त देकर प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई करने की उनकी उम्मीदों को तोड़ दिया. इस मैच के बाद दोनों टीमों के नाम 14 मैच में एक समान 12 अंक हैं. चेन्नई की टीम पहले ही प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर हो गयी थी.

IPL 2021 में भी खेलेंगे धोनी, सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे जोक्स

पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दीपक हुड्डा की नाबाद 62 रन की आक्रामक पारी के दम 20 ओवर में छह विकेट पर 153 रन बनाये. चेन्नई ने 18.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.


चेन्नई की जीत में रुतुराज गायकवाड़ मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. रुतुराज गायकवाड़ ने लगातार 3 आईपीएल मैच में अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया है. आईपीएल के इतिहास में गायकवाड़ पहले ऐसे सीएसके बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने आईपीएल के लगातार 3 मैच में अर्धशतकीय पारी खेली हो. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​