IPL 2020: धोनी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट को लेकर आई यह अपडेट, जानिए पूरी जानकारी

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) का भी कोरोना टेस्ट किया गया है.

IPL 2020: धोनी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट को लेकर आई यह अपडेट, जानिए पूरी जानकारी

IPL 2020 धोनी की कोरोना टेस्ट रिपार्ट नेगेटिव आई

IPL 2020: यूएई रवाना होने से पहले बीसीसीआई के द्वारा जारी प्रोटोकॉल के तहत आईपीएल में खेलने वाले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होना है. ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) का भी कोरोना टेस्ट किया गया है, जिसमें उनकी रिपोर्ट आ गई है. मीडिया में आई खबर के अनुसार रांची के गुरु नानक अस्पताल में कोरोना टेस्ट के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का सैंपल लिया गया है, जिसमें धोनी का रिपार्ट नेगेटिव आया है. एम एस धोनी की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वो चेन्नई के लिए उड़ान भर सकेंगे. बता दें कि सीएसके की टीम का कैंप चेन्नई में 16 अगस्त से लगने वाला है. वहीं, 22 अगस्त को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी यूएई रवाना होंगे. 

गौरतलब है कि चेन्नई पहुंचने के बाद एक बार फिर खिलाड़ियों को अपना दूसरा कोरोना टेस्ट देना होगा. इसके बाद जब टीमें यूएई पहुंचेगी तो सभी टीमों के खिलाड़ियों को 6 दिनो ंतक होटल में क्वारेंटाइन किया जाएगा.

धोनी लगभग डेढ़ साल के बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटने वाले हैं. ऐसे में फैन्स आईपीएल (IPL) का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. सीएसके की टीम अबतक 3 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. इस बार धोनी और सीएसके के फैन्स चाहेंगे कि चेन्नई चौथी बार आईपीएल का खिताब जीते, 2019 आईपीएल में सीएसके को मुंबई इंडियंस के हाथों फाइनल में 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था.  बता दें कि धोनी 2019 वर्ल्डकप के बाद से क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं. धोनी आईपीएल में अबतक 17 बार मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफल हुए हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com